Home Tags Coronavirus latest news

Tag: coronavirus latest news

Corona in China: चीन के कई शहरों में बढ़ रही कोरोना...

0
Corona in China: विश्व में कोरोना अब नियंत्रण में दिख रहा है लेकिन चीन में एक बार फिर से हालत लगातार बिगड़ते जा रहे हैं। चीन के शंघाई के बाद अब बीजिंग में भी कोरोनावायरस के मामले सामने आ रहे हैं।

China में कोरोना का कहर जारी, Shanghai के अस्‍पताल हुए फुल,...

0
China Covid Cases: भले ही अब कोरोना वायरस के मामले कम होने लगे हैं। लेकिन फिर भी कई देशों में इन दिनों कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं।

Canada PM Justin Trudeau के खिलाफ Canadian Truckers का फूटा गुस्सा,...

0
Canada PM Justin Trudeau के घर के बाहर 50 हजार ट्रक वाले 20 हजार ट्रक के साथ धरना दे रहे हैं। ट्रक चालकों ने सीएम आवास को घेर लिया है।

India Covid-19 Update: पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 10,302...

0
India Covid-19 Update: स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक देश में पिछले 24 घंटों में 10,302 नए कोरोना संक्रमण के मामले दर्ज किए गए और 267 मौतों की सूचना मिली है। देश में अभी एक्टिव केस 1,24,868 है जो 531 दिनों में सबसे कम है। positivity rate 0.96 है, जो पिछले 47 दिनों से 2 प्रतिशत से कम है। राष्ट्रव्यापी टीकाकरण अभियान के तहत अब तक 115.79 करोड़ टीके की खुराक दी जा चुकी है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!