विषय Corona warriors

Tag: corona warriors

Corona Update: 24 घंटे में कोरोना के 37,379 नए मामले सामने आये, 124 की हुई मौत

Corona Update: भारत में कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है। बीते एक दिन में कोरोना मामले में 10.7 फीसदी का उछाल देखने को मिला है।

दिल्ली में Corona का कहर सीएम आवास तक पहुंचा, अरविंद केजरीवाल हुए संक्रमित; देश भर में बिगड़े हालात

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल Corona संक्रमित हो गये हैं। इस बात की जानकारी खुद मुख्यमंत्री केजरीवाल ने सीएम ने ट्वीट करके दी है।

Corona Update: देश में फिर बढ़ने लगा Covid-19 का कहर, एक दिन में आए 13,154 नए मामले

Corona Update: कोरोना और उसका नया वैरिएंट ओमिक्रॉन देश में तेजी से पैर फैला रहा है। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के साथ-साथ राजघानी दिल्ली में कोरोना के मामले खतरनाक तरीके से बढ़ने लगे हैं।

Delhi: Corona ‘येलो अलर्ट’ में गाइडलाइन जारी, जानिए क्या खुलेगा, क्या रहेगा बंद, देखें पूरी लिस्ट

Delhi सरकार ने Corona संक्रमण को रोकने के लिए येलो अलर्ट के तहत नई गाइडलाइंस जारी कर दी है। इसके मुताबिक पूरी दिल्ली में रात 10 बजे से सुबह के 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू लागू रहेगा।

Corona: स्वास्थ्य मंत्रालय ने Corbevax, Covovax और Molnupiravir को दी इमरजेंसी उपयोग की मंजूरी

Corona और उसके नये वैरिएंट ओमिक्रॉन से जूझ रहे देश के लिए स्वास्थ्य मंत्रालय ने एक राहत भरी खबर दी है। स्वास्थ्य मंत्रालय के केंद्रीय औषधि मानक नियंत्रण संगठन ने कोविड-19 वैक्सीन कोवोवैक्स, कॉर्बेवैक्स और एंटी-वायरल दवा मोलनुपिरावीर को इमरजेंसी उपयोग की मंजूरी प्रदान की है।

Chhattisgarh बीजेपी का सीएम Bhupesh Baghel पर आरोप, कोरोना प्रदेश में फैल रहे है और वो बाहर घूम रहे हैं

कोरोना के नये वैरिएंट Omicron के बढ़ते खतरे के मद्देनजर पूरे देश में चिताएं व्याप्त हैं। कोरोना के खतरे के इन्हीं आशंकाओं के मध्य Chhattisgarh भाजपा ने मुख्यमंत्री Bhupesh Baghel पर हमला किया है।

Madhya Pradesh में फिर टूटा Corona कहर, 24 घंटे के भीतर मिले 15 नए केस

MP में कोरोना एक बार फिर अपना सर उठाने लगा है। पिछले 24 घंटे के भीतर कोरोना के 15 नए केस सामने आए हैं। इनमें भोपाल में लगातार छठे दिन सबसे ज्यादा आज भी 8 पॉजिटिव मिले हैं।

Madhya Pradesh भी कोरोना के नये वैरिएंट Omicron से हुआ चौकन्ना, बिना मास्क लगाए लोगों पर लगेगा 500 रुपए का जुर्माना

Madhya Pradesh की शिवराज सरकार कोरोना के नए वैरिएंट Omicron से निपटने के लिए चौकन्ना हो गई है। WHO ने जैसे ही नये वैरिएंट को खतरा माना, शिवराज सिंह ने तुरंत अफसरों को आदेश दिया कि वो कोरोना के मामले में किसी भी तरह की कोई कोताही न बरतें। सूबे के वरिष्ठ अधिकारियों ने कोरोना प्रोटोकॉल मामले से संबंधित सभी अफसरों के साथ बैठक करके नियमों के सख्त पालन पर बल देने को कहा है।

Corona के नए वेरियंट Omicron को देखते हुए Mumbai Police हुई अलर्ट

Corona के नए वैरियंट Omakron के खतरे को देखते हुए Mumbai Police अलर्ट पर है। उद्धव सरकार ने कोरोना के नए आक्रामक वेरियंट Omakron के आने के बाद से इससे बचने के लिए नए नियम-कानून लागू करना शुरू कर दिया है। सरकार का प्रयास है कि नये वैरियंट से होने वाले खतरे से देश और मुंबई दोनों को बचाया जा सके।

पहले से फैला है Corona… और अब नया Virus भी दे रहा है दस्तक

हमारे देश में Corona की बीमारी इस समय नियंत्रण में है फिर भी अमेरिका सहित कुछ देशों में कोरोना की तीसरी-चौथी लहर ने कहर बरपा रखा है। जिस चीन से कोरोना वायरस विश्वभर में फैला, उसी चीन में उसका प्रकोप फिर बढ़ रहा है। अब तो चीन से एक और चौंकानेवाली खबर आई है। चीन के बाजारों में पशुजनित बीमारियों के 18 नए Virus पाए गए हैं।

Most Read

सरकार ने किया Atal Pension Yojana में बड़ा बदलाव, जानें क्या है नया नियम…

Atal Pension Yojana: अटल पेंशन योजना का लाभ लेने वालों के लिए एक बड़ी खबर है। सरकार अब इस पेंशन योजना में बड़ा बदलाव करने जा रही है।

MP News: छात्रा से गंदी ड्रेस उतरवाकर धोने वाला टीचर सस्‍पेंड, ऑनलाइन तस्वीरें सामने आने के बाद कार्रवाई

MP News: मध्य प्रदेश के एक शिक्षक को कक्षा 5वीं की एक छात्रा को अन्य छात्रों के सामने गंदी ड्रेस उतारने के लिए कहने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है।

INLD Rally: हरियाणा में विपक्षी नेताओं ने भरी हुंकार; मंच पर नीतीश, पवार समेत कई दिग्गज नेता आए नजर

INLD Rally: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर देश में विपक्ष अपनी तैयारी में जुट गया है।

Delhi Crime: 12 साल के लड़के के साथ गैंग रेप; प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड

Delhi Crime: देश की राजधानी दिल्ली में 12 साल के एक लड़के के साथ चार लोगों ने कथित तौर पर बलात्कार किया, और नाबालिग को लाठियों से पीटा। इतना ही नहीं, बाद में आरोपियों ने दरिंदगी की हदें पार करते हुए लड़के के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।