Home Tags Corona Pandemic

Tag: Corona Pandemic

ओमिक्रॉन को कोरोना का आखिरी वैरिएंट मान लेना खतरनाक: WHO

0
WHO: विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) का कहना है कि ये मान लेना अभी जल्दबाजी होगी कि ओमिक्रॉन कोरोना वायरस का आखिरी वैरिएंट है।

Corona Update: देश में फिर बढ़ने लगा Covid-19 का कहर, एक...

0
Corona Update: कोरोना और उसका नया वैरिएंट ओमिक्रॉन देश में तेजी से पैर फैला रहा है। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के साथ-साथ राजघानी दिल्ली में कोरोना के मामले खतरनाक तरीके से बढ़ने लगे हैं।

Delhi: Corona ‘येलो अलर्ट’ में गाइडलाइन जारी, जानिए क्या खुलेगा,...

0
Delhi सरकार ने Corona संक्रमण को रोकने के लिए येलो अलर्ट के तहत नई गाइडलाइंस जारी कर दी है। इसके मुताबिक पूरी दिल्ली में रात 10 बजे से सुबह के 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू लागू रहेगा।

Corona: स्वास्थ्य मंत्रालय ने Corbevax, Covovax और Molnupiravir को दी इमरजेंसी...

0
Corona और उसके नये वैरिएंट ओमिक्रॉन से जूझ रहे देश के लिए स्वास्थ्य मंत्रालय ने एक राहत भरी खबर दी है। स्वास्थ्य मंत्रालय के केंद्रीय औषधि मानक नियंत्रण संगठन ने कोविड-19 वैक्सीन कोवोवैक्स, कॉर्बेवैक्स और एंटी-वायरल दवा मोलनुपिरावीर को इमरजेंसी उपयोग की मंजूरी प्रदान की है।

Madhya Pradesh में फिर टूटा Corona कहर, 24 घंटे के भीतर...

0
MP में कोरोना एक बार फिर अपना सर उठाने लगा है। पिछले 24 घंटे के भीतर कोरोना के 15 नए केस सामने आए हैं। इनमें भोपाल में लगातार छठे दिन सबसे ज्यादा आज भी 8 पॉजिटिव मिले हैं।

Madhya Pradesh भी कोरोना के नये वैरिएंट Omicron से हुआ चौकन्ना,...

0
Madhya Pradesh की शिवराज सरकार कोरोना के नए वैरिएंट Omicron से निपटने के लिए चौकन्ना हो गई है। WHO ने जैसे ही नये वैरिएंट को खतरा माना, शिवराज सिंह ने तुरंत अफसरों को आदेश दिया कि वो कोरोना के मामले में किसी भी तरह की कोई कोताही न बरतें। सूबे के वरिष्ठ अधिकारियों ने कोरोना प्रोटोकॉल मामले से संबंधित सभी अफसरों के साथ बैठक करके नियमों के सख्त पालन पर बल देने को कहा है।

Corona के नए वेरियंट Omicron को देखते हुए Mumbai Police हुई...

0
Corona के नए वैरियंट Omakron के खतरे को देखते हुए Mumbai Police अलर्ट पर है। उद्धव सरकार ने कोरोना के नए आक्रामक वेरियंट Omakron के आने के बाद से इससे बचने के लिए नए नियम-कानून लागू करना शुरू कर दिया है। सरकार का प्रयास है कि नये वैरियंट से होने वाले खतरे से देश और मुंबई दोनों को बचाया जा सके।

Corona Vaccine के क्लीनिकल डेटा की मांग पर कोर्ट ने केंद्र...

0
Corona Vaccine के क्लीनिकल डेटा की मांग के मामले में आज सुनवाई के दौरान याचिकाकर्ता की ओर से पेश वकील प्रशांत भूषण ने कहा कि कई राज्य हैं जिन्होंने टीकाकरण न कराने वालों पर कई तरह के प्रतिबंध लगा रखे हैं। जस्टिस नागेश्वर राव ने कहा कि क्या ऐसा कोई आदेश सरकारों की तरफ से दिया गया है और अगर ऐसा है तो आदेश को चुनौती दे सकते हैं।

पहले से फैला है Corona… और अब नया Virus भी दे...

0
हमारे देश में Corona की बीमारी इस समय नियंत्रण में है फिर भी अमेरिका सहित कुछ देशों में कोरोना की तीसरी-चौथी लहर ने कहर बरपा रखा है। जिस चीन से कोरोना वायरस विश्वभर में फैला, उसी चीन में उसका प्रकोप फिर बढ़ रहा है। अब तो चीन से एक और चौंकानेवाली खबर आई है। चीन के बाजारों में पशुजनित बीमारियों के 18 नए Virus पाए गए हैं।

Attention! कुत्ते को हो गया Corona, संभल कर रहें

0
Attention! कोरोना के मामले अब जब धीरे-धीरे कम होते जा रहे हैं तो इसका मतलब यह नहीं की आप बेफिक्र हो जाएं क्योंकि corona के मामले में एक चौंकाने वाली खबर ब्रिटेन से आ रही है। ब्रिटेन में एक पालतू कुत्ते में कोरोना के लक्षण मिलने का मामला सामने आया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!