Home Tags Big boss news

Tag: big boss news

International Women’s Day: जानिएं पांच ऐसे टेलीविजन सितारों के बारें में,...

0
International Women's Day: अन्तरराष्ट्रीय महिला दिवस पर 5 ऐसे महिला टेलीविजन सितारों के बारे में बताएंगे जिन्होंने टैलेंट के जरिए सभी के दिलों पर राज किया है

Bigg Boss 15 का हिस्सा नहीं बनेंगी Rhea Chakraborty, ऑफर हुआ...

0
बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त माहौल बना हुआ है। इसी बीच खबर आ रही थी। कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भी सलमान खान (salman khan) के शो का हिस्सा हो सकती हैं। लेकिन लीगल पचड़ों में फंसने के कारण रिया को इस शो से पीछे हटना पड़ रहा है।

Bigg Boss OTT Finale: दिव्या अग्रवाल ने जीती ट्रॉफी, Nishant Bhatt...

0
Bigg Boss OTT का पहला सीजन खत्म हो चुका है। दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने बिग बॉस ओटीटी की ट्रॉफी जीती। दिव्या ने फिनाले में निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) और शमिता शेट्टी को पहले और दूसरे रनर-अप के रूप में छोड़कर बिग बॉस ओटीटी का खिताब जीत लिया है। वहीं राकेश बापट चौथे नंबर पर थे , जबकि प्रतीक सहजपाल ने बिग बॉस 15 में जाने का विकल्प चुनते हुए खुद को बिगबॉस ओटीटी के विनर की रेस से बाहर कर दिया।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!