Home Tags Amravati

Tag: Amravati

Amaravati Murder: केमिस्ट की हत्या के आरोप में 5 गिरफ्तार; NIA...

0
Amaravati Murder: महाराष्ट्र के अमरावती में एक 54 वर्षीय मेडिकल दुकान के मालिक की हत्या कर दी गई। यह घटना 21 जून को हुई थी, एक हफ्ते पहले पेशे से दर्जी कन्हैया लाल टेनी की इसी तरह के कारणों से उदयपुर में कैमरे पर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी।

Sanjay Raut का हनुमान चालीसा विवाद पर बयान, कहा- Devendra Fadnavis...

0
Sanjay Raut: हनुमान चालीसा विवाद को लेकर शिवसेना नेता संजय राउत का बयान सामने आया है। जय राउत ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस लोगों को गुमराह कर रहे हैं।

Amravati हिंसा में BJP नेता की गिरफ्तारी से भड़के Ram Kadam,...

0
Maharashtra के Amravati शहर में शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के बंद के दौरान बड़े पैमाने पर पथराव हुआ और दुकानों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। आंदोलनकारियों ने पुलिस और पत्रकारों पर भी पथराव किया। पुलिस ने उपद्रव के बाद आज सुबह बीजेपी नेता और पूर्व कृषि मंत्री अनिल बोंडे को गिरफ्तार किया है। बीजेपी नेता की गिरफ्तारी के बाद राज्य में सियासत गरमा गई है। बीजेपी प्रवक्ता Ram Kadam ने कहा है कि महाराष्ट्र में भड़की सांप्रदायिक हिंसा के पीछे राज्‍य सरकार का हाथ है।

Maharashtra के Amravati में भड़की हिंसा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज, जिले...

0
महाराष्ट्र के अमरावती जिले में शनिवार को बीजेपी की तरफ से बुलाए गए बंद के दौरान हिंसा भड़क उठी। यहां कुछ असामाजिक तत्वों ने पत्थरबाजी की, जिसके बाद पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर जमकर लाठियां बरसाईं। फिलहाल जिले में धारा 144 लागू कर दी गयी है।

नवनीत कौर राणा को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, बॉम्बे हाई...

महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत कौर राणा को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिली है। सुप्रीम कोर्ट ने बॉम्बे हाई कोर्ट...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!