विषय Hardik Pandya

Tag: Hardik Pandya

IPL 2022: गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को क्यों सता रहा है नॉकआउट मैचों का डर? मुख्य मैचों में कहीं खराब ना हो...

IPL 2022 के 40वें मुकाबले में Gujarat Titans ने रोमांचक मुकाबले में Sunrisers Hyderabad को 5 विकेट से हराकर मुकाबले को जीत लिया। आखिरी ओवर में गुजरात टाइटंस को जीत के लिए 22 रनों की जरूरत थी। राशिद खान ने इस दौरान तीन और राहुल तेवतिया ने एक छक्का लगाकर टीम को जीत दिला दी। इस जीत के साथ गुजरात अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गई है और गुजरात प्लेऑफ में पहुंचने से कुछ ही कदम दूर है। टीम की इस जीत पर हार्दिक पांड्या ने कहा कि मुझे डर है कि नॉकआउट खेलों में हमारी किस्मत खराब हो सकती है।

IPL 2022 में दिखा दीपक हुडा और क्रुणाल पांड्या का ब्रोमांस, घरेलू क्रिकेट में दोनों के बीच हुई थी कहा-सुनी

IPL 2022 के चौथे मुकाबले में Gujarat Titans ने Lucknow Super Giants को हराकर जीत के साथ शुरुआत की। आईपीएल के इतिहास में यह पहला मौका था जब कि पांड्या ब्रदर्स एक दूसरे के खिलाफ मुकाबले खेलने उतरे। इस बार हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या आमने सामने नजर आए। लखनऊ ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 158 रन बनाए। जिसमें दीपक हुडा ने 55 और आयूष बदोनी ने 54 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम 5 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया।

Hardik Pandya को बतौर बल्लेबाज भी पाकर खुश है Gujrat Titans की टीम, मुख्य कोच ने किया दावा

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले Gujrat Titans ने अपने साथ तीन खिलाड़ियों को जोड़ा था। इस टीम ने Hardik Pandya को मोटी रकम देकर अपने साथ जोड़ा था। हार्दिक पांड्या पिछले कुछ समय से अपने फिटनेस से जूझ रहे है। इस पर गुजरात टाइटन्स के मुख्य कोच आशीष नेहरा ने पांड्या का समर्थन करते हुए कहा कि दुनिया की कोई भी टी20 टीम हार्दिक पांड्या को अपने टीम में रखने से मना नहीं कर सकती।

Gujarat Titans के खिलाड़ियों की ऐसी है अभी तक की पूरी लिस्ट, हार्दिक पांड्या करेंगे इस टीम की कप्तानी

Gujarat Titans ने IPL 2022 के लिए अपने खिलाड़ियों का चयन कर लिया कर लिया। 12 और 13 फरवरी को हुए मेगा ऑक्शन में गुजरात टाइटन्स ने 17 खिलाड़ियों का दल बना लिया है।आईपीएल में एक टीम में अधिकतम 25 खिलाडी हो सकते हैं, जबकि उसमें 8 खिलाड़ियों को ही एक टीम अपने साथ जोड़ सकती हैं। 

Gujrat Titans होगा अहमदाबाद फ्रेंचाइजी का नाम, हार्दिक पांड्या को सौंपी गई टीम की कप्तानी

IPL 2022 की नई टीम अहमदाबाद फ्रेंचाइजी के नाम की आधिकारिक घोषणा कर दी है। इस टीम का नाम Gujrat Titans रखा गया है। स्टार स्पोर्ट्स पर बुधवार को टीम के नए नाम का ऐलान कर दिया गया है। इससे पहले ऐसी खबर आ रही थी कि इस टीम का नाम अहमदाबाद टाइटंस है। लेकिन अब इस टीम के नाम की आधिकारिक घोषणा हो गई और इस टीम का नाम गुजरात टाइटंस रखा गया है।

Ahmedabad Titans होगा आईपीएल में नई फ्रेंचाइजी का नाम, IPL 2022 के लिए 10 टीमों के नाम का हुआ ऐलान

IPL 2022 दो नई टीम जुड़ गई हैं। आज अहमदाबाद ने अपने टीम के नाम की घोषणा कर दी है। अहमदाबाद की आईपीएल फ्रेंचाइजी के मालिको ने इस टीम का नाम Ahmedabad Titans रखा है। कुछ दिन पहले ही लखनऊ ने अपनी टीम का नाम और लोगो की घोषणा कर दी थी। अब अहमदाबाद ने भी अपने टीम के नाम की घोषणा कर दी है।

Hardik Pandya नहीं खेलेंगे रणजी ट्रॉफी 2022 में, बडौदा ने जारी की टीम लिस्ट

Team India के स्टार ऑलराउंडर Hardik Pandya की नजर भारतीय टीम में कमबैक करने पर है। हार्दिक पांड्या लगातार अपने फिटनेस पर काम कर रहे हैं और इसी वजह से वो रणजी ट्रॉफी खेलते नहीं दिखेंगे। सोमवार को बड़ौदा क्रिकेट टीम की घोषणा की गई। बड़ौदा टीम का कप्तान केदार देवधर को बनाया गया है, जबकि विष्णु सोलंकी टीम के उप-कप्तान होंगे। हार्दिक पांड्या टी20 वर्ल्ड कप के बाद भारतीय टीम से बाहर हैं।

Cricket News Updates: Hardik Pandya कर रहे हैं अपनी फिटनेस पर मेहनत, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

Cricket News Updates: Hardik Pandya ने अपनी अनूठी ऑलराउंड क्षमताओं के साथ भारतीय क्रिकेट में खुद को साबित किया। उन्होंने इकोनमिक टाइम्स से बात करते हुए कहा, "मैंने हमेशा टीम की रुचि को ध्यान में रखते हुए अपनी तैयारी के साथ खुद को आगे बढ़ाया है, लेकिन इस बार मैं खुद को शारीरिक और मानसिक रूप से तैयार करने के लिए कुछ समय की छुट्टी चाहता था। मैं भी अपने परिवार के लिए कुछ समय निकालना चाहता था। हमने बायो बबल में बहुत समय बिताया है।  

Cricket News Updates: कब से होगी IPL 2022 की शुरुआत, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

Cricket News Updates: IPL 2022 का आयोजन भारत में ही होगा। आईपीएल का 15वां सीजन 27 मार्च से शुरू करने का योजना बनाई जा रही है। बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर पीटीआई-भाषा को बताया, "कुछ टीम मालिक इसे 27 मार्च को शुरू करने के पक्ष में है, लेकिन भारत को श्रीलंका के खिलाफ अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय (टी20) मैच 18 मार्च को लखनऊ में खेलना है और फिर आपको लोढ़ा नियम के अनुसार 14 दिनों के अंतराल की आवश्यकता होती है। यही वजह है कि लीग की शुरुआत दो अप्रैल से हो सकती है।" 

IPL 2022 के लिए अहमदाबाद ने Hardik Pandya को और लखनऊ ने KL Rahul को बनाया कप्तान, कप्तान बनने के बाद फैंस से किया...

IPL 2022 के दो नई फ्रेंचाइजी लखनऊ और अहमदाबाद ने अपने-अपने तीन खिलाड़ियों का ऐलान कर दिया है। लखनऊ और अहमदाबाद ने इस बात का भा ऐलान किया है कि कौन सा खिलाड़ी को कितने रुपये मिलेंगे और कौन टीम की कप्तानी करेंगे। शुक्रवार को रात भारत और साउथ अफ्रीका के दूसरे वनडे के बाद दोनों टीमों ने अपने तीन खिलाड़ियों का ऐलान कर दिया।

Most Read

Bangladesh के दो बल्लेबाजों ने बचाई दूसरे टेस्ट मे टीम की लाज, श्रीलंका के खिलाफ पूरी टीम 365 रनों पर सिमटी; 6 बल्लेबाज खोल...

Bangladesh और Sri Lanka के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेला जा रहा है। बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 365 रन बनाए।

Supreme Court: खनन लीज मामले में झारखंड के CM हेमंत सोरेन को कोर्ट से मिली राहत

सोरेन के खिलाफ खनन लीज को लेकर शेल कंपनियों में निवेश के मामले में झारखंड हाईकोर्ट में कार्रवाई के खिलाफ राज्य सरकार की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई की।

Zindagi Gulzar Hai की फैंस के बीच वापसी, इंडियन टेलीविजन पर एक बार फिर हो रहा टेलीकास्ट

फैंस की भारी डिमांड के बाद पाकिस्तानी शो "Zindagi Gulzar Hai" एक बार फिर इंडियन टेलीविजन पर लौट आया है।

APN News Live Updates: सीएम भगवंत मान ने अपने ही मंत्री के खिलाफ लिया एक्शन, स्वास्थ्य मंत्री Vijay Singla को किया बर्खास्त

APN News Live Updates: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला को बर्खास्त कर दिया है।