Ahan Shetty और तारा सुतारिया ओटीटी पर मचाएंगे धमाल, ‘Tadap’ 28 जनवरी से Disney+ Hotstar पर होगी स्ट्रीम

0
366
Ahan Shetty
Ahan Shetty और तारा सुतारिया ओटीटी पर मचाएंगे धमाल

अहान शेट्टी (Ahan Shetty) की डेब्यू फिल्म तड़प (Tadap) 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस फिल्म में अहान के साथ एक्ट्रेस तारा सुतारिया भी लीड रोल में है। मिलन लूथरिया द्वारा निर्देशित यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर प्रभाव बनाने में नाकाम रही। इसलिए मेकर्स अब, रोमांटिक एक्शन थ्रिलर फिल्म तड़प को ओटीटी पर रिलीज करने को तैयार है।

ahan shetty
Ahan Shetty

Ahan Shetty की Tadap 28 जनवरी से OTT पर होगी स्ट्रीम

बता दें कि यह फिल्म 28 जनवरी को डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। फिल्म तेलुगु फिल्म आरएक्स 11 का रीमेक है। फिल्म में अहान शेट्टी के रोल ने सभी का दिल जीता लिया है साथ ही फिल्म के गानें को दर्शकों का बहुत प्यार देखने को मिला हैं।

तड़प के ओटीटी रिलीज की घोषणा करते हुए अहान शेट्टी ने लिखा, “28 जनवरी (sic) से डिज्नी + हॉटस्टार पर तडप स्ट्रीमिंग!” तारा सुतारिया ने भी इस खबर को सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करते हुए लिखा- “मै यह शेयर करने के लिए खुश हूं कि #Tadap 28 जनवरी से @disneyplushotstar पर स्ट्रीमिंग होगी! #TadapOnHotstar।”

https://www.instagram.com/p/CY-v8XLK-Y5/?utm_source=ig_embed&ig_rid=fba706ca-eb85-484d-b3be-d459850608f1

तड़प में अहान शेट्टी और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में हैं। यह 2018 की तेलुगु फिल्म RX 100 की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसे अजय भूपति ने निर्देशित किया था। फिल्म का निर्देशन मिलन लुथरिया कर रहे हैं। फिल्म में लक्ष्मण के रूप में सुनील शेट्टी भी हैं।

तड़प अहान और तारा द्वारा निभाई गई ईशान और रमीसा की प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है। अहान शेट्टी को एक पावर-पैक अवतार में दिखाया गया है। फिल्म में उन्हें स्टंट करते और लोगों को घूंसा मारते हुए दिखाया गया है इसके बाद, हमें तारा सुतारिया के साथ उनका रोमांटिक अवतार देखने को मिलेगा। धमाकेदार किस से लेकर डायलॉग्स तक दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here