शारीरिक संबंध से इनकार करना चाची को पड़ा भारी, गुस्साए भतीजे ने दीवार पर पटक-पटककर की हत्‍या…

Chennai: सेक्स से इनकार करने पर आरोपी शख्स गुस्सा गया और उसने कथित तौर पर चाची का सिर दीवार पर मार दिया, उन्हें किस किया फिर...

0
900
Chennai News
Chennai News

Chennai: तमिलनाडु के चेन्नई से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। एक 21 साल के भतीजे ने अपनी चाची की बेरहमी से हत्या कर दी। दरअसल, वो अपनी 48 वर्षीय चाची के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था। मामला कोडुंगैयूर का बताया गया है।

सेक्स से इनकार करने पर आरोपी शख्स गुस्सा गया और उसने कथित तौर पर चाची का सिर दीवार पर मार दिया, उन्हें किस किया, उनके शरीर को गंदी नियत से छुआ और दीवार पर पटक-पटककर उन्हें मार डाला। मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

FotoJet 2023 07 31T130102.542

पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम ऑगस्टिन अरुण है। उसके साथ क्राइम के दौरान उसका दोस्त सोलोमन (22) भी था। दोनों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है। पुलिस भी इस घटना से दंग रह गई।

Chennai: चाची को पीछे से पकड़कर किया किस

दावा है कि ऑगस्टिन ने उसका पीछा किया और उसे गंदे इरादे से पीछे से पकड़ लिया। महिला ने विरोध किया तो ऑगस्टिन ने कहा कि वह उसके साथ सेक्स करना चाहता है। उसके बाद वह गंदी बातें करने लगा। महिला ने गुस्से में आकर उसे वहां से जाने को कहा। उसके ऑग्टिन को धमकी दी कि अगर वो वहां से नहीं जाएगा तो वह उसकी शिकायत उसके माता-पिता और अन्य रिश्तेदारों से करेगी।

ऑगस्टिन ने फिर उसे थप्पड़ मारा और उसके सिर को दीवार से टकराने के बाद उसे किस किया। उसके दोनों हाथ पकड़कर उसे पीटता रहा और कई बार सिर दीवार पर पटका। इसके बाद दोनों युवक फरार हो गए।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अरेस्ट हुआ आरोपी

महिला का बेटा जब काम से घर लौटा तो उसने अपनी मां को खून से लथपथ पाया और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की। सीसीटीवी फुटेज में पुलिस ने ऑगस्टिन और उसके दोस्त को देखा। दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here