Lebnan Refugee Camp स्थित फिलिस्तीनी शरणार्थी शिविर में हिंसक झड़प, 5 की मौत

Lebnan Refugee Camp: फिलिस्तीनी पार्टी फतह ने रविवार को एक ऑपरेशन के दौरान कमांडर अशरफ अल-आर्मौची और उनके चार साथियों की हत्या की पुष्टि की।

0
56
Lebnan Refugee Camp top news attack
Lebnan Refugee Camp

Lebnon Refugee Camp: लेबनान में बीते रविवार को एक फिलिस्तीनी शरणार्थी शिविर में हिंसक झड़प हुई।झड़प में 5 लोग मारे गए और 7 घायल हो गए।घायलों में दो बच्चे भी शामिल हैं। जानकारी के अनुसार दक्षिणी बंदरगाह शहर सिडोन के पास लेबनान के सबसे बड़े फिलिस्तीनी शरणार्थी शिविर में झड़प हुई थी।

लेबनानी सेना के अनुसार, शिविर के बाहर एक सैन्य बैरक पर मोर्टार से हमला किया गया। जिसमें एक सैनिक घायल हो गया, जिसकी हालत स्थिर है। इस हमले में असॉल्ट राइफलें, रॉकेट चालित ग्रेनेड लॉन्चर और हैंड ग्रेनेड का इस्तेमाल किया गया था।

Lebnan Refugee Camp ki news
लेबनान में बीते रविवार को एक फिलिस्तीनी शरणार्थी शिविर में हिंसक झड़प हुई।

Lebnan Refugee Camp: गोली चलने की आवाज सुनाई दी

Lebnan Refugee Camp: फिलिस्तीनी पार्टी फतह ने रविवार को एक ऑपरेशन के दौरान कमांडर अशरफ अल-आर्मौची और उनके चार साथियों की हत्या की पुष्टि की। जानकारी के अनुसार, सिडोन में इमारतों पर गोली चलने की आवाज सुनाई दी। इसके बाद लोग अपने-अपने घरों में भागे।

Lebnan Refugee Camp: यहां अक्‍सर होती हैं ऐसी घटनाएं

Lebnan Attack 2 min
लेबनान में बीते रविवार को एक फिलिस्तीनी शरणार्थी शिविर में हिंसक झड़प हुई।

गौरतलब है कि लेबनान में रहने वाले 4,50,000 से अधिक फिलिस्तीनी यूएनआरडब्ल्यूए के साथ पंजीकृत हैं। बहुसंख्यक लोग रोजगार प्रतिबंधों सहित कई प्रकार की कानूनी सीमाओं को झेल रहे हैं।शरणार्थी अक्‍सर शिविरों में ऐसी स्थिति का सामना करते रहते हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here