यहां मिलेगा आपको सस्ता i Phone, बस रखना होगा इस बात का ख्याल…

रीफर्बिश्ड स्मार्टफोन साफतौर पर एक इस्तेमाल किया हुआ फोन होता है जिसे निर्माता को वापस कर दिया जाता है। कंपनी तब इन डिवाइस की टेस्टिंग करती है और इंटरनल और एक्सटर्नल दोनों कंडीशन को चेक करती है और उन्हें नए दिखने वाली डिवाइस में बनाती है।

0
232
Refurbished Phone
Refurbished Phone: यहां मिलेगा आपको सस्ता I PHONE

Refurbished Phone: अगर आप भी कम बजट में किसी बड़े ब्रांड का स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो ये खबर आपके लिए महत्वपूर्ण हो सकती है। दरअसल, आपका बजट कम है तो आपको ऑप्शन की थोड़ी कमी हो सकती है। क्योंकि अगर बजट 10 हजार के आसपास है तो आपको Tecno, Infinix,Redmi, Realme और intex आदि के एंट्री लेवल के फोन्स मिलते हैं। तो अगर आप बड़े ब्रांड का कम बजट में कोई स्मार्टफोन तलाश रहे हैं तो आप रिफर्बिश्ड फोन्स ट्राई कर सकते हैं।

Refurbished Phone

Refurbished Phone: सस्ते i phone की तलाश होगी पूरी

अगर आप कम बजट में i phone तलाश रहे हैं तो आपकी ये तलाश रिफर्बिश्ड फोन्स की साईट्स पर पूरी हो सकती है। दरअसल रिफर्बिश्ड फोन्स की साईट्स पर i phone SE 7,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। वेबसाइट पर मौजूद डिस्क्रिप्शन के मुताबिक ये प्रोडक्ट बेहतरीन कंडीशन में है। इस फोन में आपको 12MP का रियर और 1.2MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Refurbished Phone

Refurbished Phone है क्या?
बता दें कि रीफर्बिश्ड स्मार्टफोन साफतौर पर एक इस्तेमाल किया हुआ फोन होता है जिसे निर्माता को वापस कर दिया जाता है। कंपनी तब इन डिवाइस की टेस्टिंग करती है और इंटरनल और एक्सटर्नल दोनों कंडीशन को चेक करती है और उन्हें नए दिखने वाली डिवाइस में बनाती है।

Refurbished Phone

रिफर्बिश्ड फोन खरीदने से पहले इन बातों पर रखें ध्यान

  • अगर आप रिफर्बिश्ड फोन्स खरीदने जा रहे हैं तो आपके साथ फ्रॉड भी हो सकता है इसलिए किसी ट्रस्टेड प्लेटफॉर्म से ही प्रोडक्ट खरीदें
  • आप बैटरी कंडीशन, और फोन के अन्य फीचरों को जांच कर एक बेहतर प्रोडक्ट खरीद सकते हैं।

संबंधित खबरें…

आपको अपना I Phone कूड़े में फेंकना पड़ सकता है, बढ़ेगी Apple की मुश्किलें

Low Budget Smartphones: ये हैं सबसे कम बजट के बेहतरीन स्मार्टफोन्स, यहां देखें पूरी लिस्ट…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here