Home Tags Apple

Tag: Apple

Kiwi Mission: उत्‍तराखंड में सेब और कीवी उत्‍पादन पर सरकार का...

0
Kiwi Mission: उत्‍तराखंड में सेब और कीवी उत्‍पादन पर सरकार का फोकस, हरित पर्यावरण पर भी जोर

Apple के सीईओ टिम कुक ने पीएम मोदी से की मुलाकात,...

0
भारत में Apple के पहले रिटेल स्टोर के लॉन्च के एक दिन बाद सीईओ टिम कुक (Tim Cook) ने बुधवार को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।

Apple Store: मुंबई में खुला भारत का पहला एपल स्टोर, CEO...

0
Apple Store: भारत में एपल का पहला स्टोर खोला गया है। आईफोन के सीईओ टिम कुक ने मंगलवार यानी 18 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में भारत के पहले एप्पल स्टोर का उद्घाटन किया है।

Climate Change से जुड़े वादे पूरे करने में कंपनियां विफल, Net...

0
Climate Change: पूरे विश्‍व में तेजी से बढ़ रहे प्रदूषण को नियंत्रित करने में कई बड़ी कंपनियां पिछड़ गईं है।क्‍लाइमेट चेंज को...

गूगल जैसी Big Tech कंपनियों पर शिकंजा कसने की तैयारी, जानिए...

0
भाजपा नेता और पूर्व वित्त राज्य मंत्री जयंत सिन्हा की अध्यक्षता वाली वित्तीय मामलों की संसद की स्थायी समिति द्वारा जारी की...

Acne की समस्‍या से बचने के लिए अपनाएं ये नुस्‍खे, मिलेगी...

0
त्‍वचा रोग विशेषज्ञों का मानना है कि हाई ग्‍लाइसेमिक डाइट से एक्‍ने की समस्‍या होती है। ग्‍लाइसेमिक यानी ऐसा भोजन जो आपके रक्‍त में शर्करा की मात्रा बढ़ा देता है, वही एक्‍ने का कारण बन जाता है।

दुनिया में पहली बार होने जा रहा बदलाव, यूरोप में जल्‍द...

0
यूरोपियन यूनियन का कहना है कि इस फैसले से कंज्यूमर चार्जर खरीद पर हर साल 250 मिलियन यूरो (267 मिलियन डॉलर), यानी 2,075 करोड़ रुपये तक की बचत कर पाएंगे।

iPhone 13 पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट, सस्ते में खरीद...

0
अगर आप iPhone `13 खरीदने की सोच रहे हैं, और आपका बजट थोड़ा कम है। तो ये खबर आपके लिए फायदेमंद हो सकती है।

यहां मिलेगा आपको सस्ता i Phone, बस रखना होगा इस बात...

0
Refurbished Phone: अगर आप भी कम बजट में किसी बड़े ब्रांड का स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो ये खबर आपके लिए महत्वपूर्ण हो सकती है।

गर्मियों में वेलवेटी Fruit Custard देगा ठंडक, घर पर ऐसे कर...

0
झटपट तैयार होने के साथ ये कई सारे पौष्टिक गुणों से भरपूर होता है। कस्टर्ड पाउडर को दूध में घोलकर तैयार किया जाता है और ये बेहद आसानी से बन जाता है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!