UP News: नापाक इरादों को अंजाम देने के लिए बुर्का पहन मेले में आया शख्स, पकड़े जाने पर बोला- “अल्लाह की मर्जी से आया हूं”

0
1792
UP News: नापाक इरादों को अंजाम देने के लिए बुर्का पहन मेले में आया शख्स, पकड़े जाने पर बोला-
UP News: नापाक इरादों को अंजाम देने के लिए बुर्का पहन मेले में आया शख्स, पकड़े जाने पर बोला- "अल्लाह की मर्जी से आया हूं"

UP News: बीते बुधवार को हर तरफ दशहरा मेला की रौनक देखने को मिल रही थी। लोग नए-नए कपड़े पहन कर अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ मेले में पहुंचे हुए थे। वहीं, उत्तर प्रदेश के बरेली से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। वैसे तो बुर्का मुस्लिम महिलाओं का परिधान माना जाता है लेकिन पुरुष इसे अपने आप को छुपाने के लिए इस्तेमाल करने लगे हैं। दरअसल, यहां मेले की भीड़ में एक पुरुष बुर्का पहन कर घुस गया। पकड़े जाने पर वो पुलिस के सामने बेतुकी बातें करने लगा। पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है।

UP News 1
UP News

UP News: बुर्के में छिपा था दाढ़ी वाला आदमी

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक पुरुष बुर्का पहने हुए घुस गया। उसकी चाल-ढ़ाल को देखकर कई लोगों को उसपर शक हुआ। अपने शक को दूर करने के लिए स्थानीय लोगों ने उसका बुर्का हटाने गए लेकिन लोगों को पास आता देख वो शख्स तेजी से भागने लगा। उसको भागता देख मेले में शोर मच गया और शोर-शराबा सुनने के बाद लोगों ने उसे पकड़ लिया।

1664983048

इसके बाद मेले में शामिल कई लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी और पुलिस को इस बात की जानकारी दी। जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो वह युवक कहने लगा कि वो यहां पर अल्लाह की मर्जी से आया है और अगर अल्लाह चाहेंगे तो उसे सजा मिलेगी। अलग उसके अल्लाह नहीं चाहेंगे तो किसी में हिम्मत नहीं है कि वो उसको सजा दे सकें।

UP News: बहकी-बहकी बातें कर रहा युवक

फिलहाल युवक से पूछताछ करने और आगे की सुनवाई करने के लिए पुलिस उसे थाने ले गई है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि युवक मंद बुद्धि है इसलिए उसने बुर्का पहना और मेले में आ गया है। पूछताछ करने पर वो बहकी-बहकी बातें कर रहा है।

संबंधित खबरें:

Delhi Fire News: एशिया के सबसे बड़े कपड़ा मार्केट गांधी नगर की दुकान में लगी भीषण आग, दमकल विभाग की 30 गाड़ियां मौके पर…

पौड़ी गढ़वाल में दर्दनाक हादसा, बारातियों से भरी बस 500 मीटर गहरी खाई में गिरी, 32 लोगों की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here