UP News:विदाई समारोह पर बार बालाओं के साथ ठुमके लगा रहा था जूनियर इंजीनियर, अब सस्‍पेंड, देखिये Video

UP News: पूरा मामला प्रयागराज के सुलेम सराय का है। जहां अधिशासी अभियंता इंजीनियर राज मंगल सिंह के स्थानांतरण पर आयोजित विदाई समारोह के दौरान बार बालाओं के साथ बिजली विभाग के जेई ने जमकर ठुमके लगाए।

0
244
UP News
UP News

UP News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में बिजली विभाग ने अपने कर्मचारी के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए सस्पेंड कर दिया। पूरा मामला प्रयागराज के सुलेम सराय का है। जहां अधिशासी अभियंता इंजीनियर राज मंगल सिंह के स्थानांतरण पर आयोजित विदाई समारोह के दौरान बार बालाओं के साथ बिजली विभाग के जेई ने जमकर ठुमके लगाए। अश्लील डांस वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बिजली विभाग हरकत में आया। पूरे
मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी जेई खिलाफ कड़े कदम उठाए गए।

UP News
UP News

UP News: विभाग की छवि हो रही धूमिल

इस मामले के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही प्रयागराज के अधीक्षक अभियंता आरके. सिंह ने कानपुर रोड चौफटका उप केंद्र पर तैनात, बार बालाओं के साथ डांस करने वाले जेई आरपीत. रजक को सस्पेंड करने का आदेश दे दिया।

bijali vibhag 3
UP News

जेई के सस्पेंशन लेटर में लिखा गया है कि प्रयागराज में आयोजित विदाई समारोह के उपरांत अज्ञात महिलाओं के साथ विभाग के अवर अभियंता द्वारा किए गए हमारे अमर्यादित नृत्य का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो की जांच में पाया गया कि अवर अभियंता रजक अज्ञात महिला के साथ अमर्यादित नृत्य करते दिखाई दे रहे हैं। जिसके कारण बिजली विभाग की छवि अत्यधिक धूमिल हो रही है।कर्मचारियों के आचरण नियमावली 1956 के विपरीत भी है, अतः इन मामलों में दोषी पाए जाने के कारण आरपी. रजक को निलंबित किया जाता है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here