Servant ने की मलिक की बेटी से छेड़छाड़, विरोध करने पर किया कत्ल

0
269
UP News
UP News

भरोसे में कभी-कभी इंसान को धोखा भी मिल जाता है। खासकर घरेलू Servant के मसले में, मुंबई के गोवंडी इस्ट के मानखुर्द थाना क्षेत्र में एक ही एक वाकया सामने आया है, जब घर में नौकर ने भरोसे और इंसानियत को तार-तार करते हुए अपने ही मालिक की बेटी से छेड़छाड़ की और विरोध करने पर बुजुर्ग मालिक की हत्या तक कर दी।

इस वाकये ने एक बात को साफ कर दी कि कभी-कभी Servant आपके भरोसे का बेजाफायदा उठाते हैं और अगर घर में छोटे बच्चों के मामले में तो किसी भी कीमत पर नौकरों पर भरोसा नहीं करना चाहिए।

Servant ने की बुजुर्ग मालिक की हत्या

इस मामले में मानखुर्द पुलिस थाने में ने बताया कि उन्हें रविवार की सुबह कुछ लोगों ने एक घर में एक बुजुर्ग के शव पड़े होने की सूचना दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर तुरंत पहुंची मानखुर्द पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 servant killed
servant killed

मामले में मानखुर्द पुलिस ने हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमों का गठन किया। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने हत्या आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के साथ हुई पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह हत्या के बाद आरोपी पत्नी और बच्चों के साथ घर से फरार हो गया था।

आरोपी जुर्म को अंजाम देने के बाद अपने घर पटना जाने की तैयारी कर रहा था लेकिन मानखुर्द पुलिस ने सूचना मिलते ही आरोपियों को उसकी पत्नी फिरोजा जाफर समेत चेंबूर से गिरफ्तार कर लिया।

इसे भी पढ़ें: Singhu Border Killing: दलित युवक की हत्या में अब तक क्या-क्या हुआ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here