Raman Singh का Bhupesh Baghel पर निशाना, बोले -राज्य की हालत खराब और मुख्यमंत्री गायब

0
247
Dr. Raman Singh
Dr. Raman Singh

कवर्धा (Kawardha) में बनी तनाव की स्थिति को लेकर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री Dr. Raman Singh ने मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) और राज्‍य सरकार पर हमला किया है। उन्‍होंने कहा कि वो अपने राज्‍य की समस्‍याओं को सुलझाने के बजाय दूसरे राज्‍यों में घूम रहे हैं।

कवर्धा जाने से पहले मीडिया कर्मियों से बात करते हुए रमन सिंह ने कहा कि वो पहले ऐसे मुख्यमंत्री हैं जिन्हें अपने राज्य की चिंता नहीं है और चिंता हो भी क्यों क्योंकि उन्होंने कुछ तो किया है नहीं और कुछ बताने के लिए है नहीं इसलिए बार-बार आलाकमान की शरण में चले जाते हैं और अब प्रियंका गांधी के साथ यूपी दौरे पर हैं।  

कांग्रेस की सरकार से जनता त्रस्त 

जब से भूपेश बघेल की सरकार बनी है तब से छत्तीसगढ़ की जनता और खास तौर पर किसान परेशान है। वहीं दूसरी ओर शांति का टापू कहे जाने वाला छत्तीसगढ़ आज सांप्रदायिकता के जोर में बसा हुआ है, ताजा तरीन मामला कवर्धा का है जहां दो धर्मों के लोगों के बीच में तनाव उत्पन्न होने के कारण पूरे छत्तीसगढ़ का शांतिपूर्ण माहौल बिगड़ गया है और सरकार में बैठे लोगों को इसकी तनिक मात्र की चिंता भी नहीं है और ना तो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कवर्धा गए और ना ही उनके किसी मंत्री को इतनी फुर्सत थी कि वह कवर्धा जाकर मुआयना करते और निर्देश देते।

भूपेश सरकार भ्रष्ट है: पूर्व मुख्यमंत्री

उन्‍होंने कहा कि भूपेश सरकार कोयला खनिज आदि के भ्रष्टाचार में ही डूबी हुई है और उन्हें राज्य की जनता से कोई सरोकार नहीं है। कवर्धा जाने के विषय पर डॉ रमन सिंह ने कहा कि मैं आज कवर्धा जा रहा हूं पीड़ितों से भी मुलाकात करूंगा और भारतीय जनता पार्टी यथासंभव पीड़ितों की मदद करेगी।

गत रविवार को धार्मिक झंडा लगाने से शुरू हुए बवाल के बाद दो समुदाय के लोग सड़क पर लाठियां, रॉड और डंडे लेकर निकल आए और घरों के बाहर खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ करने लगे। कई बस्तियों में बढ़ते हंगामे को देखकर पुलिस को लाठी चार्ज तक करना पड़ा।

इसे भी पढ़ें: पुलिस की एक लाठी से भड़की हिंसा, कई इलाकों में कर्फ्यू

Chhattisgarh: कवर्धा में दो समुदायों के बीच तनाव, लगा कर्फ्यू

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here