Modi In Gym: PM मोदी ने जिम में किया वर्कआउट, सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है VIDEO

0
851
Modi In Gym
Modi In Gym

Modi In Gym: प्रधानमंत्री Narendra Modi ने रविवार को उत्तर प्रदेश के Meerut में करीब सात सौ करोड़ की लागत से बनने वाले Major Dhyan Chand Khel University का शिलान्यास किया। यूनिवर्सिटी का शिलान्‍यास करने के पहले PM Modi ने आयोजन स्थल का निरक्षण किया। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने जिम उपकरणों पर भी हाथ आजमाया।

Modi In Gym
Modi In Gym

Modi In Gym का वीडियो

अब इस मौके का PM Modi का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। दरअसल पीएम मोदी यूनिवर्सिटी के जिम में Exercise करते हुए नजर आ रहे हैं। बीजेपी प्रवक्‍ता संबित पात्रा ने इसका वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, ” सशक्त, समृद्ध एवं स्वस्थ भारत की नींव हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री श्री Narendra Modi जी। माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी खेल विश्वविद्यालय के आयोजन स्थल पर फिटनेस उपकरणों का उपयोग करते हुए।”

बता दें कि इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ के यूपी की गवर्नर आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे।

पहले यहां अपराध के टूर्नामेंट होते थे: PM Modi

मेरठ पहुंचने पर जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, ”भारत के इतिहास में मेरठ का एक स्थान, सिर्फ एक शहर का नहीं बल्कि मेरठ हमारी संस्कृति और हमारे सामर्थ्य का भी महत्वपूर्ण केंद्र है।”

Narendra Modi in Meerut
Narendra Modi in Meerut

वहीं पिछली सरकारों पर निशाना साधते हुए उन्‍होंने कहा, ”पहले यहां अपराधी अपना खेल खेलते थे, पहले यहां अपराध के टूर्नामेंट होते थे। मेरठ और आस-पास के लोग कभी नहीं भूल सकते थे कि उनके घरों को जला दिया गया था। पहले की सरकारें अपने ही खेल में लगी रहती थीं।”

Narendra Modi in Meerut
Narendra Modi in Meerut

Major Dhyan Chand को लेकर उन्‍होंने कहा कि मेरठ, देश की एक और महान संतान, मेजर ध्यान चंद जी की भी कर्मस्थली रहा है। कुछ महीने पहले केंद्र सरकार ने देश के सबसे बड़े खेल पुरस्कार का नाम दद्दा के नाम पर किया था। आज मेरठ की स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी मेजर ध्यान चंद जी को समर्पित की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरठ को देंगे Major Dhyan Chand खेल यूनिवर्सिटी की सौगात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here