Nitish Kumar की समाधान यात्रा में बड़ी चूक! CM पर फेंकी गई कुर्सी

Nitish Kumar को मारा था मुक्का

0
47
Nitish Kumar
Nitish Kumar

Nitish Kumar: बिहार के सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में एक बार फिर से चूक की खबर सामने आई है। प्रदेश के औरंगाबाद में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी समाधान यात्रा के दौरान पहुंचे थे। मौके पर काफी लोगों की भीड़ जुटी थी। इस दौरान किसी ने सीएम पर कुर्सी फेंक दी। बताया गया कि वह एक कुर्सी का टुकड़ा था, जो सीएम के काफी नजदीक जाकर गिरा। यह घटना देख आसपास के लोग हैरान हो गए। आपको बता दें कि इससे पहले भी नीतीश कुमार की सुरक्षा में चूक हो चुकी है।

 Nitish Kumar
Nitish Kumar

Nitish Kumar करने पहुंचे थे पंचायत भवन का उद्धाटन

दरअसल, बिहार में सीएम नीतीश कुमार आजकल अपनी समाधान यात्रा में लगे हुए हैं। सोमवार को वे इस यात्रा के तहत औरंगाबाद पहुंचे थे। यहां के कंचनपुर में सीएम नीतीश पंचायत भवन का उद्धाटन करने आए थे। मौके पर काफी लोगों की भीड़ थी। इसी बीच किसी ने कुर्सी के एक टुकड़े को उनपर फेंक दिया, जो सीएम के काफी करीब जाकर गिरा। हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि किसने यह हरकत की है। कहा यह भी गया कि इस दौरान ग्रामीण सीएम से मिलना चाह रहे थे लेकिन उन्हें नहीं मिलने दिया गया। इससे लोगों में नाराजगी की बात भी कही गई।

Nitish Kumar को मारा था मुक्का
साल 2022 मार्च की बात है, जब सीएम नीतीश कुमार बाढ़ लोकसभा क्षेत्र के बख्तियारपुर अपने जन्मस्थली पहुंचे थे। यह उनका निजी दौरा था। इस दौरान वे अपने कई पुराने साथियों से भी मिले थे। शाम की बात है जब सीएम नीतीश कुमार शीलभद्र की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रहे थे तभी भीड़ और सिक्योरिटी का बिना प्रवाह किए एक युवक सीएम के पास पहुंचा और पीछे से उनकी पीठ पर एक मुक्का मार दिया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। हालांकि, तब उस आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया था।

यह भी पढ़ेंः

आम जनता को लगा झटका, दो महीने में इतनी फीसदी फिर बढ़ी महंगाई…

अडानी-हिंडनबर्ग मामले में जांच कमेटी बनाने के लिए केंद्र राजी, SC में 17 फरवरी को होगी अगली सुनवाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here