इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स के लिए खूनी खेल, लड़की के चेलैंज पर गली में पहुंचे 2 युवकों की हत्या

पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी को भी खंगाल रही है।

0
226
Murder for Instagram
Murder for Instagram

Murder for Instagram: दिल्ली से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स, कमेंट्स और लाइक्स को लेकर दो युवकों की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। मामला बाहरी दिल्ली के भलस्वा डेयरी थाने के मुकुंदपुर पार्ट 2 का है। पुलिस की मानें, तो इंस्टाग्राम पर कमेंट को लेकर एक लड़की और निखिल नाम के युवक के बीच पहले कहासुनी हुई थी। इसपर लड़की ने लड़के को चैलेंज दिया था कि वह गली में आकर दिखाए। इसके बाद ही घटना को अंजाम दिया गया।

 Murder for Instagram
Murder for Instagram

Murder for Instagram: घटना को अंजाम देने के लिए तैयार थे आरोपी

पुलिस ने अनुसार, पिछले कुछ समय से इंस्टाग्राम पर लड़की और निखिल के बीच फॉलोवर्स और कमेंट्स को लेकर विवाद चल रहा था। बुधवार को लड़की ने निखिल को चेलैंज दिया कि गली में आ मत जाना। लड़की की इस चेलैंज को लेकर निखिल अपने दोस्त साहिल के साथ बुधवार रात मुकुंदपुर गली नंबर 14 में पहुंच गया। मिली जानकारी ने अनुसार, लड़की ने गली में पहले से ही अपने नाबालिग भाई के साथ कुछ लड़कों को निखिल को सबक सिखाने के लिए तैयार कर रखा था। बताया गया कि निखिल और साहिल के गली में पहुंचते ही उनपर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर हत्या कर दी गई। मिली जानकारी के अनुसार, निखिल आजादपुर मंडी में ऑटो चलाता था। वहीं, साहिल मंडी में मजदूरी करता था।

पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी

पुलिस ने जानकारी दी कि भलस्वा डेयरी के मुकुंदपुर इलाके में बुधवार देर रात साहिल और निखिल की चाकू से हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को पकड़ा है। इन आरोपियों में लड़की का नाबालिग भाई व तीन अन्य शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि हत्या के लिए इस्तेमाल किए गए हथियारों को भी बरामद कर लिया गया है। वहीं, मामले की तह तक जाने के लिए पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी को भी खंगाल रही है।

यह भी पढ़ेंः

त्योहारों को देखते हुए आगरा में धारा 144 लागू, धरना-प्रदर्शन और जुलूस पर रोक

कर्नाटक के मस्जिद में नारेबाजी करने के आरोप में 4 गिरफ्तार, ओवैसी ने बीजेपी पर मुसलमानों को नीचा दिखाने का लगाया आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here