MCD में AAP को तगड़ा झटका, पार्षद पवन सेहरावत ने थामा बीजेपी का हाथ

0
72
MCD
MCD में AAP को तगड़ा झटका

एमसीडी (MCD) सदन में हंगामे के चलते कार्यवाही स्थगित कर दी गई थी। वहीं आज शुक्रवार को एक बार फिर से एमसीडी के स्थाई समिति के सदस्यों की वोटिंग शुरू हुई। वोटिंग सुबह 10 बजे से शुरू हुई। वहीं, चुनाव से पहले AAP पार्षद पवन सहरावत शुक्रवार को भाजपा में शामिल हो गए हैं। सूत्रों के मुताबिक ऐसे में माना जा रहा है कि आज भी सदन में पार्षदों का हंगामा देखने को मिल सकता है।

MCD: शुक्रवार सुबह दस बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई थी कार्यवाही

दरअसल दिल्ली नगर निगम में मेयर और डिप्टी मेयर चुनाव के बाद स्टैंडिंग कमेटी के सदस्यों के चुनाव के दौरान जमकर हंगामा हुआ था। कार्यवाही शुरू होते ही आप के पार्षद वोट कराने को लेकर नारेबाजी करने लगे थे। इसके बाद सदन की बैठक को शुक्रवार सुबह दस बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई थी। बता दें कि बुधवार की रात से सदन की कार्यवाही 6 बार स्थगित हो चुकी है।

Screenshot 2023 02 23 084019 1

सदन में जमकर हुआ हंगामा

इससे पहले दिल्ली नगर निगम (MCD) में बुधवार को मेयर का चुनाव हुआ था। आम आदमी पार्टी की मेयर पद की उम्मीदवार शैली ओबेरॉय एमसीडी की मेयर चुनी गई हैं। इसके बाद MCD की स्टैंडिंग कमेटी का चुनाव हुआ। स्टैंडिंग कमेटी यानी स्थायी समिति के चुनाव में कुछ ही वोट डाले गए थे और इसके बाद हंगामा शुरू हो गया। इस दौरान  AAP और BJP पार्षदों ने एक दूसरे पर बोतलें फेंकी। इस हंगामे के बीच शैली ओबेरॉय ने कहा था कि भाजपा के पार्षदों ने मुझ पर हमले की कोशिश की। ये भाजपा की गुंडागर्दी है।

यह भी पढ़ें:

दिल्ली MCD की स्टैंडिंग कमेटी के चुनाव में जमकर हंगामा, AAP-BJP के पार्षदों के बीच हुई मारपीट

India-China Meeting: बीजिंग में हुई भारत और चीन के बीच WMCC की बैठक, LAC विवाद को लेकर कही गई ये बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here