Lingayat Seer Suicide: मठ में फंदे से लटका मिला लिंगायत संत का शव, कमरे से बरामद हुआ दो पेज लंबा सुसाइड नोट

0
146
Lingayat Seer Suicide: मठ में मिला फंदे से लटका मिला लिंगायत संत का मृत शरीर, कमरे से बरामद हुआ दो पेज लंबा सुसाइड नोट
Lingayat Seer Suicide: मठ में मिला फंदे से लटका मिला लिंगायत संत का मृत शरीर, कमरे से बरामद हुआ दो पेज लंबा सुसाइड नोट

Lingayat Seer Suicide: कर्नाटक में एक लिंगायत संत की मौत का मामला सामने आया है। दरअसल, 24 अक्टूबर को रामनगर में श्री कंचुगल बंदेमठ के लिंगायत संत बसवलिंगा स्वामी अपने मठ में मृत पाए गए। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक संत बसवलिंगा ने आत्महत्या की है, क्योंकि इनके कमरे से 2 पेज लंबा सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। पुलिस इस घटना की जांच कर रही है क्योंकि पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है।

Lingayat
Lingayat Seer Basavalinga Swami

Lingayat Seer Suicide: आत्महत्या के कारण की हो रही जांच

पुलिस के मुताबिक उनका शव फंदे से झूलता हुआ मिला जिससे पुलिस ने अभी इसे आत्महत्या बताया है। वहीं, संत बसवलिंगा ने कमरे में दो पेज का सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसमें उन्होंने कुछ लोगों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। उन्होंने लिखा है कि कुछ लोग उन पर गलत आरोप लगाकर उन्हें पद से हटाना चाहते थे। मामले की पूरी जानकारी के लिए संत के पिछले कॉल रिकॉर्ड्स खंगाले गए हैं। पुलिस ने संत के पार्थिव शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महंत बसवलिंगा स्वामी कंचुगल मठ के प्रमुख संत थे। उन्होंने पिछले 25 सालों से इस मठ के मठाधीश का पदभार संभाला था।

lingayat 1

Lingayat Seer Suicide: 25 सालों से इस मठ के मठाधीश थे बसवलिंगा स्वामी

बताया जा रहा है बसवलिंगा स्वामी अपने कमरे का दरवाजा नहीं खोल रहे थे और न ही भक्तों का फोन नहीं उठा रहे थे। परेशान होकर सभी ने उनके शिष्य को फोन किया। जब शिष्य ने कमरे के पीछे के खिड़की से देखा तो संत का शरीर ग्रिल से लटका हुआ दिखा। इसके बाद पूरे में चीख-पुकार मच गई। जैसे-तैसे कर के बसवलिंगा के कमरे का दरवाजा तोड़ा गया। इसके बाद शिष्य ने सबसे पहले पुलिस को फोन कर के पूरी घटना की जानकारी दी।

संबंधित खबरें:

गुजरात के वडोदरा में दीवाली की रात हुई हिंसा; जमकर हुई पत्थरबाजी, पुलिस ने 19 लोगों को किया गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ में नर्स के साथ दरिंदगी, हेल्थ सेंटर में बंधक बनाकर किया गैंगरेप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here