Karnataka News: बीजेपी नेता प्रवीण नेट्टारू की हत्या की जांच करेगी NIA, सीएम बसवराज बोम्मई ने की केन्द्र से सिफारिश

0
260
Karnataka News: कर्नाटक बीजेपी नेता प्रवीण नेट्टारू की जांच करेगी NIA, सीएम बसवाराज बोम्मई ने की केन्द्र से सिफारिश
Karnataka News: कर्नाटक बीजेपी नेता प्रवीण नेट्टारू की जांच करेगी NIA, सीएम बसवाराज बोम्मई ने की केन्द्र से सिफारिश

Karnataka News: बीजेपी कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू की हत्या के बाद से ही कर्नाटक में तनावपूर्ण माहौल है। बताया जा रहा है सीएम बसवाराज बोम्मई ने केन्द्र सरकार से सिफारिश कर प्रवीण की हत्या की जांच एनआईए को सौंप दी है। कर्नाटक पुलिस ने इस मामले में गुरुवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही बताया जा रहा है कि हत्यारों का पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के साथ होने का संदेह है। आरोपियों की पहचान बेल्लोर के जाकिर और मौहम्मद शफीक के रूप में की गई है।

CM Basavaraj Bommai
CM Basavaraj Bommai

Karnataka News: कर्नाटक में अपनाया जाएगा योगी मॉडल

कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई ने कहा कि राज्य में हत्या की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। उन्होंने कहा कि यूपी में जिस तरह की स्थिति है वहां सीएम योगी आदित्यनाथ एकदम फिट बैठते हैं और अगर कर्नाटक में जरूरत पड़ी तो यहां भी अलग-अलग तरीके से स्थितियों से निपटा जाएगा। बेंगलुरु में अगर स्थिति की मांग होती है तो उत्तर प्रदेश का योगी मॉडल अपनाया जाएगा, यदि किसी ने भी राज्य में अशांति पैदा की तो सरकार इसपर कड़ा रुख अपनाएगी।

Praveen Nettaru

Karnataka News: आपको बता दें, कर्नाटक के बीजेपी कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू एक पोल्ट्री की दुकान चलाते थे। मंगलवार की शाम वो अपने घर वापस जा रहे थे तभी कुछ अज्ञात लोगों ने उनपर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि हत्यारे बाइक से आए थे और रात करीब 9 बजे के आसपास उनकी हत्या कर दी गई।

संबंधित खबरें:

Karnataka News: कर्नाटक में मुस्लिम युवक की हत्या से तनावपूर्ण माहौल, पुलिस ने दी घर में नमाज पढ़ने की हिदायत

Rajasthan Gangrape News: चलती कार में 7 युवकों ने किया 14 साल की बच्ची से गैंगरेप, रोते हुए बोली- जबरन मुझे…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here