Jammu-Kashmir: कुपवाड़ा में आतंकी साजिश नाकाम, लश्कर-ए-तैयबा के 3 आतंकी गिरफ्तार; पांच हैंड ग्रेनेड और तीन मोबाइल बरामद

Jammu-Kashmir: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सेना के साथ मिलकर उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) के तीन आतंकियों को गिरफ्तार...

0
37
Jammu-Kashmir
Jammu-Kashmir

Jammu-Kashmir: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सेना के साथ मिलकर उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) के तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया है। आतंकवादियों पर दो अलग-अलग आतंकी ऑपेरेशन में शामिल होने के सबूत मिले हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, विश्वसनीय जानकारी के आधार पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है।

बता दें, आतंकियों के पास से 5 हैंड ग्रेनेड और तीन मोबाइल फोन भी बरामद किए गए हैं। पुलिस प्रवक्ता ने एक बयान में कहा कि पुलिस ने सेना के 28 राष्ट्रीय राइफल्स के साथ मिलकर कुपवाड़ा में लस्कर-ए-तैयबा से जुड़े दो आतंकवादियों को पकड़ा है।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आतंकी लस्कर-ए-तैयबा कमांडर गुलाम रसूल उर्फ ​​राफिया रसूल के इशारों पर काम कर रहे थे। पुलिस ने उन्हें शतमुक्कम की ओर जाते वक्त पकड़ा। गिरफ्तार आतंकियों के नाम जुबैर अहमद शाह पीरजादा और पीरजादा मुबाशिर यूसुफ है, दोनों शतमुक्कम के रहने वाले हैं।

bb246151 1dbc 46bd 89f9 c27b4d606813

Jammu-Kashmir: आतंकी को ग्रेनेड सौंपने की मिली थी जिम्मेदारी

सुरक्षाबलों ने हथगोले को अपने कब्जे में लेने के साथ ही वाहन चालक जहूर अहमद खान को भी गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने बताया कि वह लश्कर- ए- तैयबा के लिए काम करता है और उसने एक जगह विशेष पर ग्रेनेड एक आतंकी को सौंपना था। पुलिस प्रवक्ता ने कुपवाड़ा में लश्कर-ए-तैयबा के तीन ओवरग्राउंड वर्करों के पकड़े जाने की पुष्टि करते हुए बताया कि उनसे पूछताछ जारी है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here