Jammu Kashmir News: BSF जवानों ने Samba Sector में तीन आतंकवादी को उतारा मौत के घाट, 36 पैकेट हेरोइन बरामद

0
419
Amit Shah
Amit Shah

Jammu Kashmir News: जम्‍मू कश्‍मीर (Jammu Kashmir) के सांबा सेक्‍टर के समीप अंतरराष्ट्रीय सीमा पर रविवार की सुबह सुरक्षा बलों (BSF) ने तीन पाकिस्तानी आतंकवादियों को मार गिराया। इनके पास से 36 पैकेट हेरोइन बरामद किए गए। सीमा सुरक्षा बल के उपमहानिरीक्षक एसपीएस संधू ने बताया कि तड़के 2 बजकर 30 मिनट पर आतंकवादियों की गतिविधियों की जानकारी सुरक्षा बलों के जवानों को मिली। इस दौरान हुई गोलीबारी में तीन पाकिस्‍तानी आतंकवादी मार गिराए। घटनास्थल से 36 पैकेट ड्रग्स बरामद किए गए हैं, जिनमें हेरोइन होने का संदेह है। अंतिम रिपोर्ट मिलने तक इलाके में तलाशी अभियान जारी है।

Jammu Kashmir News:
Jammu Kashmir News:

Jammu Kashmir News: घुसपैठ की कोशि‍श नाकाम की

सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने जम्मू में तीन पाकिस्तानी घुसपैठियों को मार गिराया। इस दौरान आतंकियों द्वारा बड़ी घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया। सुरक्षा बलों ने भारी मात्रा में नशीला पदार्थ बरामद करने का दावा किया है।

तलाशी अभियान जारी

न्‍यूज एजेंसी (ANI) के अनुसार इलाके में बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। नियंत्रण रेखा और अंतरराष्ट्रीय सीमा के पार घुसपैठ की बार-बार कोशिशों को ध्‍यान में रखते हुए सुरक्षा बलों को लगातार अलर्ट किया गया है। भारतीय इलाके में किसी भी तरह के संदिग्ध प्रवेश को रोकने के लिए सुरक्षा बलों को सजग होने के साथ तुरंत कार्रवाई भी करनी पड़ती है। यही नही अंतरराष्ट्रीय सीमाओं के अलावा, जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ों में आतंकवादी मारे जा रहे हैं। घाटी में आतंकवादी ठिकानों को तहस नहस करने के लिए सक्रिय रूप से सघन तलाशी अभियान भी चलाया जा रहा है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here