Shehnaaz Gill के ‘हुनरबाज’ प्रोमो शूट ने जीता फैंस का दिल, देखें तस्वीरें

0
475
Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill के 'हुनरबाज' प्रोमो शूट ने जीता फैंस का दिल

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई है। जिसे देख फैंस खुश हो गए हैं। हाल ही में शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की है जिसमें एक्ट्रेस का इंटेंस लुक देखा जा सकता है। तस्वीरों में वह ऑफ व्हाइट आउटफिट में स्टनिंग लग रही हैं। एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप के साथ ब्राउन लिपस्टिक लगाई है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए शहनाज ने लिखा, ‘प्यार, शक्ति, खुशी और शुभकामनाएं। फैंस शहनाज के फोटोज पर जमकर प्यार लूटा रहे हैं।

Shehnaaz Gill फोटो में लगी बेहद प्यारी

फैंस लगातार सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे हैं। हाल ही में शहनाज गिल टेलीविजन रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ के ग्रैंड फिनाले में नजर आईं थी। यहां उन्होंने स्टेज पर सलमान खान समेत सभी को भावुक कर दिया। शहनाज एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि देने पहुंची थीं।

d9b845f6 40cb 4a8f bd4c 5095be9cb49c

आपको बता दें कि शहनाज ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन फॉलोअर्स कम्पलिट कर लिए है। गौरतलब है कि शहनाज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सिर्फ 14 लोगों को फॉलो करती हैं। शहनाज के 11 मिलियन फॉलोअर्स होने पर उनके फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं।

she 2

वहीं इन दिनों अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) का क्रेज फैंस के दिलो-दिमाग में बैठ गया है। फैंस ‘पुष्पा’ के हर अंदाज के दीवाने हैं। पुष्पराज यानी अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने फिल्म में जो एक्टिंग की है जिसमें उन्होंने बोला है कि पुष्पा झुकेगा नहीं इस सीन को शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बहुत पहले ही कर चुकी हैं। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं।

यह भी पढ़ें:

https://www.youtube.com/watch?v=LCgaDjxGESE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here