Indore News: कॉलेज में पेट्रोल छिड़ककर कर जिंदा जलाई गई महिला प्रिंसिपल की मौत, छात्र ने दिया था घटना को अंजाम

0
53
Indore News
Indore News

Indore News: मध्यप्रदेश के इंदौर शहर से एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि इंदौर के डीएम फार्मा कॉलेज की प्रिंसिपल विमुक्ता शर्मा को कॉलेज के पूर्व छात्र ने पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया। जिससे प्रिंसिपल विमुक्ता शर्मा का आज सुबह 4 बजे चोइतराम अस्पताल में निधन हो गया।

Indore News: 80 प्रतिशत झुलस गई थीं प्रिंसिपल

बता दें कि पांच दिन पहले कॉलेज कैंपस में पूर्व छात्र ने पेट्रोल डालकर उन्हें जिंदा जला दिया था। मार्कशीट नहीं देने की बात को लेकर छात्र ने इस वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस अधीक्षक भगवत सिंह विरदे ने बताया कि, प्रिंसिपल महिला करीब 80 प्रतिशत झुलस गई थीं। डॉक्टरों की तमाम कोशिशों के बावजूद उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी आशुतोष श्रीवास्तव को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Indore News
Indore News

मिली जानकारी के अनुसार, बीते सोमवार करीब शाम 5 बजे प्राइवेट कॉलेज के फार्मा विभाग की प्रिंसिपल विमुक्ता शर्मा छुट्टी के बाद घर जाने के लिए पार्किंग में खड़ी थी। तभी उज्जैन के नागदा का रहने वाला कॉलेज का पूर्व छात्र आशुतोष श्रीवास्तव उनके सामने आ गया और अपने हाथ में लिए डिब्बे में भरा पेट्रोल प्रिंसिपल पर छिड़का और आग लगा दी।

इससे कुछ दिन पहले इंदौर के स्वर्णबाग कालोनी की एक बिल्डिंग में भीषण आग लग गई थी। आग लगने से सात लोगों की मौत हो गई थी। इस घटना के बाद पुलिस द्वारा बड़ा खुलासा किया गया था। पुलिस द्वारा सीसीटीवी जांच में पाया गया था कि युवती से एकतरफा प्रेम के चलते युवक ने बिल्डिंग में खड़ी एक स्कूटी में आग लगाई थी। जिस कारण पूरी बिल्डिंग आग की चपेट में आ गई और सात मासूम लोगों की जान चली गई।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here