Indore में नशे में धुत युवक ने नाचते समय खुद को मारा चाकू, हुई मौत

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना मध्य प्रदेश के इंदौर के बाणगंगा इलाके में गुरुवार रात को हुई।

0
493
Indore

Indore Knife Incident: Madhya Pradesh के इंदौर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिसमें नाचते समय नशे में धुत एक युवक ने खुद को चाकू मार लिया। इसका जो वीडियो सामने आया उससे यह प्रतीत हो रहा है कि होली के त्योहार के अवसर पर कुछ लोग गाने की धुन पर थिरक रहे थे और अचानक नाचते- नाचते एक युवक अपने पेट में चाकू गोद लेता है। जिसके बाद युवक के शरीर में खून देख एक महिला चीखती भी है।

Indore
Indore

Indore: युवक का नाम है गोपाल सोलंकी

मिली जानकारी के मुताबिक खुद को चाकू मारने वाले युवक की मौत हो गई है। बता दें कि चाकू लगने के बाद युवक को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना मध्य प्रदेश के इंदौर के बाणगंगा इलाके में गुरुवार रात को हुई। होलिका दहन के दौरान शख्‍स नशे में था और तभी यह घटना हुई।

घटना को लेकर पुलिस ने जानकारी दी कि मरने वाले आदमी का नाम Gopal Solanki है और होली मनाने के दौरान वो अपने दोस्तों के साथ नाच रहा था, उसके हाथ में चाकू था और ‘खलनायक’ गाने में झुमते हुए उसने गलती से खुद को चाकू मार लिया। घटना के बाद गोपाल के दोस्त तुरंत उसे श्री अरबिंदो आयुर्विज्ञान संस्थान ले गए और अस्‍पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here