Delhi Girl Murder: पुलिस FIR में खुलासा, आरोपी के सिर हैवानियत थी सवार, नाबालिग लड़की के सिर पर कई बार पत्‍थर से किया था वार

Delhi Girl Murder:पीड़िता के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मेरी लड़की की पिछले करीब 1 साल से एक साहिल नाम के लड़के से दोस्ती थी।साहिल दिल्ली के बरवाला स्थित जैन कॉलोनी का रहने वाला है।

0
18
Delhi Girl Murder top news
Delhi Girl Murder

Delhi Girl Murder: राजधानी दिल्ली के शाहबाद डेरी में नाबालिग की हत्‍या के मामले में पुलिस जांच जारी है।जांच के साथ ही नए खुलासे होते जा रहे हैं। इस दर्दनाक हत्याकांड का आरोपी साहिल पुलिस की गिरफ्त में है।उसने अपराध भी कबूल कर लिया है। हत्याकांड कितना दर्दनाक था, इसका पता पीड़िता के शव के हाल से पता चलता है। ताज्‍जुब की बात ये है कि इस नृशंस हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपी के साथ पीड़िता रिलेशन में थी। पुलिस के अनुसार आरोपी साहिल की पुलिस रिमांड 2 दिन के लिए बढ़ा दी गई है।अभी आरोपी के पास से मर्डर वेपेन नहीं बरामद किया जा सका है।हमें आरोपी से इस बाबत पूछताछ करनी है।

सीसीटीवी में कैद हुए मर्डर में साहिल पीड़िता पर ताबड़तोड़ चाकू से वार करता नजर आ रहा है। पीड़िता के शरीर पर 20 से ज्यादा चाकू के घाव थे। उसका सिर पत्थरों से बुरी तरह से कुचला हुआ था। आरोपी के सिर पर इस कदर हैवानियत सवार थी, कि जब लड़की चाकू से हमलों के बाद जमीन पर गिर गई थी तब उसने पत्थर उठाकर उसके सिर पर कई बार पटका।

Delhi Girl Murder News

Delhi Girl Murder:शव का बुरा हाल

Delhi Girl Murder: पुलिस ने दर्ज एफआईआर में हालात का विवरण किया है। जिसके अनुसार शव के सिर पर गहरी चोट थी। वह औंधे मुंह पड़ी हुई थी, शव को सीधा करने पर उसके पेट पर भी चोट के निशान थे, आंतें बाहर निकली हुईं थी। मृतका की मां और पिता ने उसकी शिनाख्त की।
पीड़िता के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मेरी लड़की की पिछले करीब 1 साल से एक साहिल नाम के लड़के से दोस्ती थी।साहिल दिल्ली के बरवाला स्थित जैन कॉलोनी का रहने वाला है।

Delhi Girl Murder: पिता ने कई बार टोका था

Delhi Girl Murder: पिता ने नाबालिग बेटी को समझाने की भी कोशिश की, लेकिन वह गुस्सा होकर घर छोड़ देती थी। पीड़िता के पिता ने बताया कि मेरी लड़की अक्सर हमारे सामने साहिल का जिक्र करती थी, लेकिन हम उसे समझाते थे कि बेटा अभी तू छोटी है तेरी पढ़ने-लिखने की उम्र है। जब भी हम उसे समझाते तो वह हमसे नाराज होकर अपनी सहेली नीतू के पास चली जाती थी।

10 दिनों से थी सहेली के पास

पीड़िता पिछले 10 दिन से नीतू के घर पर ही थी। बीती 28-29 मई की दरमियानी रात को नीतू पीड़िता के घर पहुंची और उसके पिता को बताया कि साहिल नाम के लड़के ने उनकी बेटी को चाकू और पत्थरों से मार दिया है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here