Chattisgarh News: बालोद में दर्दनाक सड़क हादसा, शादी में जा रहे 11 लोगों की मौत, पूरा परिवार खत्‍म

Chattisgarh News: हादसा कांकेर नेशनल हाईवे के जगतरा के पास हुआ।पूरा परिवार धमतरी के सोरम गांव से बोलेरो में सवार होकर मरकाटोला जा रहा था। अचानक बीच राह ही दर्दनाक हादसा हो गया।

0
50
Chattisgarh News fatal news
Chattisgarh News

Chattisgarh News:छत्तीसगढ़ में बुधवार रात भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है।यहां के बालोद में बोलेरो कार एक ट्रक से टकरा गई।टक्कर इतनी जबरदस्‍त थी, कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार सवार 11 लोगों की मौत हो गई। इनमें से 10 एक ही परिवार के थे। मरने वालों में एक डेढ़ साल का बच्चा भी शामिल है। ये सभी लोग शादी-समारोह में भाग लेने जा रहे थे।

जानकारी के अनुसार हादसा कांकेर नेशनल हाईवे के जगतरा के पास हुआ।पूरा परिवार धमतरी के सोरम गांव से बोलेरो में सवार होकर मरकाटोला जा रहा था। अचानक बीच राह ही दर्दनाक हादसा हो गया।सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Chattisgarh News Accident
Chattisgarh News.

Chattisgarh News: CM भूपेश बघेल ने जताया दुख

Chattisgarh News:इस पूरी घटना पर छत्‍तीगढ़ के मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने गहरा दुख जताया हे।उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, अभी सूचना मिली है कि बालोद के पुरूर और चारमा के बीच बालोदगहन के पास शादी कार्यक्रम में जा रही बोलेरो और ट्रक के बीच भिड़ंत में 10 लोगों की मौत हो गई है।बच्ची की स्थिति गंभीर है।ईश्वर दुर्घटना में दिवंगत आत्माओं को शांति एवं उनके परिवारजनों को हिम्मत दे। घायल बच्ची के स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

Chattisgarh News:इन लोगों ने गंवाई जान

Chattisgarh News:केशव साहू (34), डोमेश ध्रुव  (19), टोमिन साहू (33), संध्या साहू (24), रमा साहू (20), शैलेंद्र साहू  (22), लक्ष्मी साहू (45), धरमराज साहू (55), उषा साहू  (52), योग्यांश साहू  (3), ईशान साहू डेढ़ वर्ष

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here