Ashutosh Tandon Passes Away: BJP विधायक और पूर्व कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन का निधन, लंबे समय से चल रहे थे बीमार

0
86

Ashutosh Tandon Passes Away: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लालजी टंडन के बेटे और पूर्व कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन उर्फ़ गोपालजी टंडन का गुरुवार (09 नवंबर) को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। आशुतोष टंडन लखनऊ शहर ईस्ट से विधायक थे और लंबे समय से कैंसर से ग्रसित होने के चलते लखनऊ के मेदांता में उनका उपचार चल रहा था।

मिली जानकारी के मुताबिक मेदांता हॉस्पिटल में ही 10.30 बजे इलाज के दौरान उनका निधन हो गया। बता दें, योगी सरकार के पहले कार्यकाल में वे शहर विकास मंत्री भी रहे। उनके आकस्मिक निधन से समर्थकों में शोक व्याप्त है।

FotoJet 76
Ashutosh Tandon Passes Away

Ashutosh Tandon Passes Away: रक्षामंत्री ने जताया शोक

आशुतोष टंडन के निधन के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कर शोक जाहिर किया। उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा, “उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री और लखनऊ पूर्व के विधायक आशुतोष टंडन उर्फ़ ‘गोपालजी’ के निधन से मुझे गहरा दुःख हुआ। उनका राजनीतिक जीवन लखनऊ वासियों की सेवा में समर्पित था। पार्टी को मजबूती देने में भी उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही है।” राजनाथ सिंह ने आगे लिखा, “लखनऊ और प्रदेश के विकास के लिए, उनके द्वारा किए गए कार्य हमेशा याद रखे जाएंगे। दुःख की इस घड़ी में उनके शोकाकुल परिवार के प्रति मैं अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं। ओम शान्ति।”

यह भी पढ़ें:

Ayodhya में यूपी सरकार की पहली कैबिनेट बैठक, CM Yogi ने हनुमानगढ़ी में की पूजा अर्चना; निर्माणाधीन राम मंदिर का भी लिया जायजा

MP Election 2023: कमलनाथ ने बताया CM शिवराज सिंह चौहान को किसानों का दुश्मन, कर्जमाफी पर झूठ फैलाने का लगाया आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here