The Kashmir Files को लेकर BJP का Arvind Kejriwal पर वार, Kapil Mishra बोले- कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार को झूठा बताना मतलब..

केंद्रीय मंत्री Kiren Rijiju, दिल्ली से पूर्व विधायक कपिल मिश्रा, भाजपा राष्ट्रीय महासचिव बीएल संतोष जैसे कई नेता केजरीवाल पर आक्रामक हुए हैं।

0
352
ACB raids on Kapil Mishra's complaint in medicine scam case

The Kashmir Files पर दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal के बयान पर भारतीय जनता पार्टी ने उन पर जमकर निशाना साधा है। केंद्रीय मंत्री Kiren Rijiju, दिल्ली से पूर्व विधायक कपिल मिश्रा, भाजपा राष्ट्रीय महासचिव बीएल संतोष जैसे कई नेता केजरीवाल पर आक्रामक हुए हैं। गौरतलब है कि गुरुवार को दिल्‍ली विधानसभा में सीएम केजरीवाल ने कहा था कि आज की तारीख में बीजेपी का काम महज एक फिल्म का प्रचार करना रह गया है।

आप पर शर्म आती है विज्ञापन सीएम: BL Santosh

सीएम केजरीवाल पर हमला बोलते हुए वरिष्‍ठ BJP नेता BL Santosh ने कहा कि दिल्ली के सीएम Arvind Kejriwal ने Vivek Agnihotri से Kashmir Files को YouTube पर अपलोड करने को कहा.. टैक्स में रियायतें क्यों..? यह अन्य फिल्मों के लिए लागू नहीं होता है .. आप पर शर्म आती है विज्ञापन सीएम ….

Non presence case in Kejriwal Assembly reached court and Kapil Mishra filed a petition

दिल्‍ली के सीएम को आड़े हाथ लेते हुए बीजेपी नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने कई ट्वीट्स किए। उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा, ”जब दूसरी फिल्मों की बात आये तो केजरीवाल की घोषणा – टैक्स फ़्री जब हिंदुओं का दर्द बताने वाकई मूवी की बात हो – तो केजरीवाल की बदतमीजी देखो ये केजरीवाल हंस नहीं रहा, अंदर से डरा पड़ा है।”

उन्‍होंंने आगे लिखा, ”कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार को झूठा बताना मतलब अपनी मां के चरित्र पर सवाल उठाना Shame on You Kejriwal, केजरीवाल ने देश के हर शहीद और सेना के जवानों को गाली दी है आतंकवादियों का बचाव करके।”

इसके अलावा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर कई यूजर्स भी केजरीवाल पर हमला बोलते हुए उनसे सवाल पूछ रहे हैं कि दिल्‍ली सरकार ने पूर्व में कई फिल्मों को राज्‍य में टैक्स फ्री किया था तो अब द कश्मीर फाइल्स में दिक्कत क्यों है?

Arvind Kejriwal ने विधानसभा में क्या कहा था?

Arvind Kejriwal

AAP प्रमुख Arvind Kejriwal ने ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ को लेकर कहा था कि जब एलजी साहब ने भाषण देना शुरू किया तो बीजेपी के लोग नारे लगाने लगे- द कश्मीर फाइल्स टैक्स फ्री करो, दारू के ठेके बंद करो। बीजेपी वालों को नहीं पता कि नारे किस चीज के लगाने हैं। ऊपर से आदेश आया तो था कि नारे लगाने हैं लेकिन यह नहीं बताया कि नारे किस चीज के लगाने हैं। पीछे वाले ने आगे वाले से कहा कि आज कश्मीर फाइल्स के नारे लगाने हैं।

image 21

फिल्‍म को दिल्‍ली में टैक्‍स फ्री करने को लेकर उन्‍होंने कहा था, “वे (भाजपा) मांग कर रहे हैं कि फिल्म को दिल्ली में टैक्‍स फ्री कर दिया जाए। इसे यूट्यूब पर अपलोड कर दो, फिल्म मुफ्त हो जाएगी और इसे हर कोई देख सकेगा।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here