Azam Khan की पत्नी-बेटे के बंदूक के लाइसेंस होंगे निरस्त

0
306
Azam Khan Bail
Azam khan

Azam Khan: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बाद एक बार फिर योगी सरकार की वापसी हो चुकी है। 25 मार्च को अपने तयशुदा कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) अपने दूसरे कार्यकाल की शपथ लेंगे। ठीक उस से 1 दिन पहले आजम खान (Azam Khan) फिर मुश्किलों के घेरे में आ चुके हैं। चुनाव के तुरंत बाद आजम खान की पत्नी और उनके विधायक बेटे अब्दुल्ला आजम खान (Abdullah Azam Khan) के बंदूक लाइसेंस खारिज किए जाने के लिए पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी है।

Azam Khan के परिवार की मुश्किलें

Azam Khan
Azam Khan

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और सपा सरकार में वरिष्ठ मंत्री रहे मोहम्मद आजम खान 2017 में उत्तर प्रदेश में योगी सरकार आने के बाद से ही सरकार के निशाने पर हैं और उनके परिवार के विरुद्ध 200 से अधिक मामले दर्ज किए गए। पिछले 2 साल से आजम खान सीतापुर जेल में है जबकि उनकी पूर्व विधायक पत्नी 1 साल से अधिक जेल में रहकर और अब्दुल्ला आजम खान 18 महीने जेल में रहकर जमानत पर छूटे हुए हैं ।

इस बीच दोबारा आम चुनाव हुए और प्रदेश में योगी सरकार एक बार फिर से आ गई। योगी 2.0 में भी आजम खान और उनके परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही। इसके संकेत मिले हैं प्रशासन की कार्यवाही से जिसमें आजम खान की पत्नी और उनके बेटे के बंदूक लाइसेंस खारिज किए जाने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। इस बाबत एडिशनल एसपी रामपुर ने बताया।

Azam Khan की पत्नी के नाम है लइसेंस

Azam Khan
Azam Khan

अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर संसार सिंह के मुताबिक यह पूर्व विधायक है श्रीमती तंजीम फातिमा इनके नाम लाइसेंस था राइफल का और इन के विरुद्ध आपराधिक मुकदमें पंजीकृत हैं, तो उस संदर्भ में इनका लाइसेंस निरस्त्रीकरण की रिपोर्ट भेजी गई थी।

इसी तरह से माननीय विधायक मोहम्मद अब्दुल्लाह आजम इनके विरोध भी कई मुकदमे पंजीकृत हैं इनके नाम जो रिवाल्वर का लाइसेंस था उसे भी निरस्त करने की रिपोर्ट डीएम साहब के यहां भेजी गई है मैंने बताया जैसे इनके नाम रिवाल्वर था। इनकी मदर के नाम राइफल थी और दोनों की रिपोर्ट भेज दी है।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here