साबरमती जेल से एक बार फिर प्रयागराज आ रहा है अतीक अहमद, बोला- मैं सुरक्षा को लेकर…

कोई कितना भी बड़ा अपराधी हो, उसकी ताकत कानून के सामने छोटी पड़ जाएगी।- केशव प्रसाद मौर्य

0
267
Ayesha Noori News
Ayesha Noori News

Atiq Ahmed: बाहुबली नेता और माफिया अतीक अहमद को एक बार फिर से साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जा रहा है। यूपी पुलिस उसे कड़ी सुरक्षा के बीच ला रही है। गवाह उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद के खिलाफ वारंट लेकर यूपी पुलिस साबरमती जेल पहुंची थी। इससे पहले पिछले महीने 26 मार्च को अतीक को प्रयागराज कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था। तब उसकी पेशी उमेश पाल अपहरण मामले में हुई थी, जिसमें उसे उम्रकैद की सजा हो चुकी है। प्रयागराज आने के दौरान अतीक का काफिला राजस्थान के बिछीवाड़ा से रवाना हुआ। इस दौरान अतीक ने कहा, “मैं सुरक्षा को लेकर संतुष्ट हूं। कोर्ट से जो भी फैसला होगा वह मानेंगे।”

Atiq Ahmed: अतीक अहमद की फाइल फोटो
Atiq Ahmed: अतीक अहमद की फाइल फोटो

Atiq Ahmed के शरीर में लगाया गया है कैमरा

उमेश पाल अपहरण में उम्रकैद की सजा काट रहे अतीक अहमद को पुलिस की कड़ी सुरक्षा के तहत साबरमती जेल से प्रयागराज ले जाया जा रहा है। इसके लिए पूरा इंतेजाम किया गया है। जानकारी के अनुसार, अतीक के शरीर पर कैमरा लगाया गया है जिससे उसकी हरकतों को रिकॉर्ड किया जा सके। वहीं, प्रदेश में अपराध के खिलाफ कार्रवाई पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है, “जो अपराध करेगा FIR उसी के लिए है। कड़ी से कड़ी सजा कानून के शिकंजे में लाकर दिलाई जाएगी। कोई कितना भी बड़ा अपराधी हो, उसकी ताकत कानून के सामने छोटी पड़ जाएगी।”


बता दें कि अतीक और उसके परिवार के खिलाफ हो रही कार्रवाई की प्रयागराज पुलिस ने भी जानकारी दी है। पुलिस के अनुसार,”अतीक अहमद और उसके बेटे सहित 13 लोगों के खिलाफ अपहरण के मामले में IPC की धारा-147/148/149/307/386/286/504/506/120 बी के तहत FIR दर्ज की गई है।”

यह भी पढ़ेंः

IMF ने 6 फीसदी के नीचे घटाया भारत के विकास दर का अनुमान, जानिए 2023-24 में कितना रह सकता देश का GDP?

वायनाड में मोदी सरकार पर जमकर बरसे राहुल व प्रियंका, पूर्व MP बोले- वे मुझे जेल में भी डाल सकते हैं लेकिन…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here