T20 World Cup 2021 के सेमीफाइनल में मिली हार के बाद Pakistan की टीम पहुंची Bangladesh, 19 नवंबर से खेला जाएगा मुकाबला

0
387
pakistan cricket
pakistan cricket

T20 World Cup 2021 के सेमीफाइनल में हार झेलने के बाद Pakistan की टीम अब Bangladesh पहुंच चुकी है। पाकिस्तान को बांग्लादेश के खिलाफ तीन टी20 और दो टेस्ट मैच खेलने हैं। पाकिस्तान की टीम ने 6 साल के बाद बांग्लादेश का दौरा किया है। पाकिस्तान की टीन ढाका पहुंच चुकी है।

पाकिस्तानी टीम अब दो दिनों के अनिवार्य क्वांरटीन में रहेगी। इसके बाद टीम 16, 17 और 18 नवंबर को मीरपुर के शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में अपनी ट्रेनिंग शुरू करेगी। पाकिस्तान की टीम ने इससे पहले 2015 में बांग्लादेश का दौरा किया था। पाकिस्तान ने इस दौरे पर जीत हासिल की थी। पाकिस्तान ने बाग्लादेश को तीन वनडे मैचों की सीरीज में 3-0 से हराया था। वहीं एकमात्र टी20 में बांग्लादेश को हार का सामना करना पड़ा था। वहीं एकमात्र टेस्ट मुकाबला ड्रा रहा था।

T20 World Cup 2021: कैच छोड़ने के बाद Hasan Ali को पाकिस्तानियों ने किया ट्रोल, तो भारत ने #INDwithHasanAli का चलाया ट्रेंड

पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच पहला टी20 मुकाबला 19 नवंबर को ढाका में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा और तीसरा टी20 मैच भी इसी मैदान में 20 और 22 नवंबर को खेला जाएगा। दो टेस्ट मैचों के सीरीज की शुरूआत 26 नवंबर से होगी और पहला मैच चटोग्राम में खेला जाएगा। वहीं दूसरा मुकाबला ढाका में 4 से 8 दिसंबर तक होगा।

बांग्लादेश दौरे के लिए पाकिस्तान टीम

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उपकप्तान), आसिफ अली, फखर जमान, हैदर अली, हारिस रऊफ, हसन अली, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, खुशदिल शाह, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर) मोहम्मद वसीम जूनियर, सरफराज अहमद (विकेटकीपर), शाहीन शाह अफरीदी, शाहनवाज दहानी, शोएब मलिक, उस्मान कादिर।

यह भी पढ़ें: New Zealand को T20 World Cup 2021 के फाइनल से पहले लगा बड़ा झटका, Devon Conway हुए टीम से बाहर

T20 World Cup 2021: सेमीफाइनल में हार के बाद Pakistan के कप्तान Babar Azam ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

T20 World Cup 2021: दूसरे सेमीफाइनल में Australia ने Pakistan को हराकर फाइनल में जगह बनाई, इस वर्ल्ड कप को मिलेगा नया चैंपियन

T20 World Cup: सेमीफाइनल में Pakistan की हार के बाद ट्विटर पर लोगों नें जमकर निकाला भड़ास, देखें कुछ मजेदार ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here