Ishan Kishan को दूसरे टी20 मैच के दौरान लगी थी सिर पर चोट, बाउंसर लगने के बाद अस्पताल में कराया गया था भर्ती; सुबह अस्पताल से मिली छुट्टी

0
244

Team India के सलामी बल्लेबाज Ishan Kishan दूसरे टी20 में बाउंसर लगने से चोटिल हो गए थे। दूसरे मैच में श्रीलंका के खिलाफ ईशान किशन ने 16 रन बनाए। इस दौरान पारी की चौथी ओवर में लाहिरू कुमारा की 146 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से एक तेज बाउंसर फेंकी जो ईशान के सिर पर लगी। गेंद लगने के बाद वो हेलमेट उतारकर वहीं बैठ गए थे। इसके बाद ईशान को अस्पताल ले जाया गया। पहले उन्हें ICU में रखा गया था, उसके बाद उन्हे नॉर्मल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था। अब खबर आ रही है कि ईशान को डिस्चार्ज कर दिया गया है।

Ishan Kishan चोट लगने के बाद भी करते रहे बल्लेबाजी

ईशान को जब सिर पर गेंद लगी तो तुरंत फिजियो मैदान पर आए और उनकी जांच की। ऐसा लग रहा था कि किशन अब बल्लेबाजी नहीं करेंगे। लेकिन वो मैदान पर ही रहे और बल्लेबाजी के लिए तैयार हो गए। उनकी पारी ज्यादा देर चल नहीं पाई और छठे ओवर में वो 16 रन बनाकर चलते बने। भारत ने इस मुकाबले को जीतकर टी20 सीरीज अपने नाम कर ली हैं।

Ishan Kishan

भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने 183 रन बनाए। जिसमें पाथुम निसांका ने 75 रन बनाए। उसके अलावा दशुन शनका ने 19 गेंदों पर नाबाद 47 रन बनाए। भारत के लिए जसप्रीत बुमराह और चहल ने एक-एक विकेट लिए।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। कप्तान रोहित शर्मा 1 और ईशान किशन 16 रन बनाकर आउट हो गए। लेकिन उसके बाद श्रेयस अय्यर और संजू सैमसन ने 84 रनों की साझेदारी की। सैमसन 39 रन बनाकर चलते बने। उसके बाद जडेजा ने आते ही तेजी से रन बनाना शुरू किया। जडेजा ने 18 गेंदो में 45 रन बनाए। श्रेयस ने शानदार पारी खेलते हुए नाबाद 74 रन बनाए और मुकाबले को जीत लिया। श्रेयस अय्यर को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

संबंधित खबरें

Team India के कप्तान Rohit Sharma श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में हासिल कर सकते हैं बड़ी उपलब्धि, टी20 में 10 हजार रन बनने का मौका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here