IPL 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले Shreyas Iyer को टीम में शामिल करने की डिमांड बढ़ी, तीन टीमें लगा सकती हैं बड़ी बोली

0
307
shreyas iyer
shreyas iyer

IPL के आने वाले सीजन में Shreyas Iyer की बड़ी बोली लगने की पूरी उम्मीद है। श्रेयस नए टीमों के अलावा तीन और टीमों के निशाने पर हैं। ऐसे में मेगा ऑक्शन में श्रेयस मालामाल हो सकते हैं। आईपीएल 2018 में जब श्रेयस अय्यर को कप्तान बनाया गया था। उस सीजन में पहले गौतम गंभीर कप्तानी कर रहे थे। उसके बाद श्रेयस ने अगले साल दिल्ली की टीम प्लेऑफ में जगह बनाई थी। 2020 में श्रेयस ने टीम को फाइनल में पहुंचाया। उसके बाद 2021 में वो चोटिल हो गए। उसके बाद दिल्ली ने ऋषभ पंत को कप्तान बनाया।

IPL में अय्यर की बढ़ी डिमांड

श्रेयस अय्यर के फिट होने के बाद दिल्ली की टीम ने ऋषभ पंत के साथ कप्तानी जारी रखा। इसके बाद श्रेयस ने 2021 का सीजन खिलाड़ी के तौर पर खेला। उस सीजन में ऋषभ पंत की कप्तानी में दिल्ली की टीम पहली और दूसरा क्वालीफाइर मैच हार गई। उसके बाद ही ऐसी खबरे चलने लगी कि अय्यर अब दिल्ली के साथ नहीं बने रहना चाहते है।

IPL
shreyas iyer

उसके बाद अय्यर ने दिल्ली से नाता तोड़ दिया। यही कारण रहा कि दिल्ली कैपिटल्स ने पृथ्वी शॉ, अक्षर पटेल, ऋषभ पंत और एनरिक नोर्खिया को रिटेन किया। हालांकि, अब श्रेयस अय्यर की डिमांड काफी बढ़ चुकी हैं। वो अब नए टीमों को छोड़ दिया जाए तो तीन टीमों के निशाने पर हैं। इसके अलावा उनको अहमदाबाद या फिर लखनई की टीम ऑक्शन से पहले अपने साथ जोड़ सकती है।

मीडिया रिपोर्ट्स पर गौर करें श्रेयस अय्यर पर ऑक्शन में मोटी बोली लगने वाली है। श्रेयस अय्यर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के निशाने पर होंगे। अच्छी बात ये है कि श्रेयस जहां भी जाएंगे उनको कप्तानी मिलेगी ही, क्योंकि इन तीन टीमों के पास कप्तान नहीं है और श्रेयस अय्यर कप्तान का विकल्प मुहैया कराते हैं। यही कारण है कि श्रेयस अय्यर आईपीएल 2022 में काफी महंगे बिक सकते हैं। 

संबंधित खबरें:

Virat Kohli ने छोड़ी टेस्ट की कप्तानी, दक्षिण अफ्रीका से टेस्ट सीरीज हारने के बाद लिया बड़ा फैसला

Rohit Sharma बन सकते हैं भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद BCCI करेगा ऐलान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here