ICC Women’s World Cup 2022 में Punam Raut को नहीं मिली Team India में जगह, खिलाड़ी ने बयां किया अपना दर्द

0
249
punam raut
punam raut

ICC Women’s World Cup 2022 और न्यूजीलैंड सीरीज के लिए Team India की महिला टीम का ऐलान कर दिया गया है इस टीम में बल्‍लेबाज Punam Raut को शामिल नहीं किया गया है। वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई टीम 15 सदस्यीय टीम में जेमिमा रोड्रिग्स और शिखा पांडे को भी नहीं शामिल किया गया है। विश्व कप में शामिल नहीं किए जाने के बाद पूनम राउत ने अपना दर्द बयां किया है।

Punam Raut ने ट्वीट करके बयां किया अपना दर्द

टीम में जगह नहीं मिलने के बाद ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी दिल की बात कही। Punam Raut ने कहा कि मुझे अनुभवी बल्लेबाजों और भारत के लिए लगातार रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में जाना जाता है। लेकिन मुझे विश्व कप में नहीं शामिल किया गया, मैं विश्व कप में टीम का हिस्सा नहीं होने से निराश हूं। 2021 में मैंने 73.75 के औसत से 295 रन बनाए। जिसमें एक शतक और दो अर्धशतक शामिल थे।

Puman Raut

Punam Raut ने आगे कहा कि उनके इस प्रदर्शन के बाद भी उन्हें टीम में नहीं चुने जाने पर मलाल जरूर रहेगा। इन सब के बावजूद उन्होंने कहा कि मैं उन सभी खिलाड़ियों को अपनी शुभकामनाएं देना चाहती हूं जो भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।

ICC Women’s World Cup 2022 के लिए भारतीय महिला टीम

Punam Raut in India women's team
Punam Raut : India women’s team

न्यूजीलैंड और आईसीसी महिला विश्व कप, 2022 के खिलाफ 5 एकदिवसीय मैचों के लिए टीम इंडिया: मिताली राज (कप्तान), हरमनप्रीत कौर (उप-कप्तान), स्मृति मंधाना, शैफाली वर्मा, यास्तिका भाटिया, दीप्ति शर्मा, ऋचा घोष (विकेट-कीपर), स्नेह राणा, झूलन गोस्वामी, पूजा वस्त्रकर, मेघना सिंह, रेणुका सिंह ठाकुर, तानिया भाटिया (विकेटकीपर), राजेश्वरी गायकवाड़, पूनम यादव। स्टैंडबाय खिलाड़ी: सब्भिनेनी मेघना, एकता बिष्ट, सिमरन दिल बहादुर।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here