Delhi ने Ranji Trophy 2022 के लिए किया टीम का ऐलान, अंडर-19 वर्ल्ड कप विजेता टीम के कप्तान यश धुल को मिली टीम में जगह

0
330
CRICKET

Delhi ने Ranji Trophy 2022 के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। इस टीम में भारत की अंडर-19 विश्व कप विजेता टीम के कप्तान यश धुल को टीम में शामिल किया गया है। वहीं इंशात शर्मा ने इस बार रणजी ट्रॉफी नहीं खेलने का फैसला किया है। भारत के अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने इस टूर्नामेंट के लिए खुद को चयन के लिए अनुपलब्ध बताया है।

Delhi ने अपनी टीम की घोषणा की

Delhi Ranji Trophy team 2022

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने तेज गेंदबाज प्रदीप सांगवान को टीम की कप्तानी सौंपी है। इस टीम में नवदीप सैनी, सिमरनजीत सिंह, नितीश राणा को शामिल किया गया है। यह टूर्नामेंट 17 फरवरी से शुरू होगा। डीडीसीए के एक चयनकर्ता ने पीटीआई से बात करते हुए कहा कि धुल ने वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन करने से उनका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ है, भले ही उन्होंने लाल गेंद के बहुत सारे मैच नहीं खेले हैं लेकिन हम चाहते हैं कि उन्हें प्रथम श्रेणी क्रिकेट का अनुभव मिले।

Delhi

यश धुल को आराम करने का ज्यादा समय नहीं मिल पाया है। वह टीम के साथ मंगलवार की सुबह भारत पहुंचे। धुल गुरुवार को अपने घर दिल्ली पहुंचेंगे। उसके बाद दिल्ली की टीम के साथ गुवाहाटी रवाना होंगे। भारतीय टीम में अपने भविष्य को लेकर अनिश्चितता के बीच अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत ने डीडीसीए अध्यक्ष रोहन जेटली को बताया कि वह राज्य टीम के लिए चयन के लिए उपलब्ध नहीं हैं।

दिल्ली टीम:

प्रदीप सांगवान, नितीश राणा, ध्रुव शौरी, प्रियांश आर्य, यश धुल, क्षितिज शर्मा, जोंटी सिद्धू, हिम्मत सिंह, ललित यादव, अनुज रावत, लक्ष्य थरेजा, नवदीप सैनी, सिमरजीत सिंह, मयंक यादव, कुलदीप यादव, विकास मिश्रा, शिवांग वशिष्ठ, शिवम शर्मा। कोविड-19 के लिए रिजर्व खिलाड़ी: देव लकड़ा, ऋतिक शौकीन।

संबंधित खबरें:

Sunrisers Hyderabad ने मेगा ऑक्शन से पहले लॉन्च की नई जर्सी, 12 और 13 फरवरी को होगा ऑक्शन

Gujrat Titans होगा अहमदाबाद फ्रेंचाइजी का नाम, हार्दिक पांड्या को सौंपी गई टीम की कप्तानी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here