Cricket News Updates: India की सधी शुरुआत, पढ़ें खेल से जुड़ी दिनभर की सभी बड़ी खबरें

0
341
ind vs nz
ind vs nz

T20 World Cup के सुपर 12 में आज का मुकाबला India और New Zealand के बीच खेला जा रहा है। यह मुकाबला शाम को 7:30 बजे से शुरु होगा। न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। भारतीय टीम दो बदलाव के साथ मैदान में उतरी है। दोनों टीमों को अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ा था। एक तरह से कहा जाए तो यह मुकाबला क्वार्टर फाइनल मुकाबला है। जो टीम आज का मैच जीतेगी उस टीम को फायदा जरूर होगा। शायद वो टीम सेमीफाइनल में भी पहुंच जाए। भारतीय टीम की शुरुआत उतनी अच्छी नहीं रही। ईशान किशन 4 रन बनाकर आउट हो गए। केएल राहुल 18 रन बनाकर चलते बनें। खबर अपडेट करने तक भारतीय टीम ने 6 ओवर में 2 विकेट खोकर 35 रन बनाए। पढ़ें विस्तार से…..

Afghanistan ने Namibia को बुरी तरह हराया

AFGHANISTAN

T20 World Cup 2021 के सुपर 12 के मुकाबले में Afghanistan ने Namibia को हराकर दूसरी जीत हासिस की। इस मुकाबले को अफगानिस्तान ने 62 रनों से जीता। पहले खेलते हुए अफगानिस्तान ने 5 विकेट खोकर 160 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी नामीबिया 9 विकेट के नुकसान पर 98 रन ही बना सकी। पढ़ें विस्तार से…..

New Zealand के खिलाफ Virat Kohli कई रिकॉर्ड्स बना सकते है

virat kohli

T20 World Cup के सुपर 12 में आज का मुकाबला India और New Zealand के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला शाम को 7:30 बजे से खेला जाएगा। दोनों टीमों को अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ा था। एक तरह से कहा जाए तो यह मुकाबला क्वार्टर फाइनल मुकाबला है। जो टीम आज का मैच जीतेगी उस टीम को फायदा जरूर होगा। शायद वो टीम सेमीफाइनल में भी पहुंच जाए। आज के मैच में Virat Kohli के पास बड़े रिकॉर्ड्स बनाने का मौका रहेगा। देखते आज के मुकाबले में कितने रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते है विराट कोहली। पढ़ें विस्तार से…..

T20 World Cup के बाद New Zealand का भारत दौरा

new zealand

T20 World Cup के बाद India और New Zealand के बीच द्विपक्षीय सीरीज खेला जाएगा। न्यूजीलैेड की टीम टी20 विश्व कप खत्म होने के बाद यूएई से सीधा भारत दौरे पर आएगी। टेस्ट और टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड को भारत का दौरा करना है। न्यूजीलैेड की टीम भारत दौरे पर तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी। टी20 का मुकाबला 17 नवम्बर से शुरु होगा। टी20 के बाद टेस्ट सीरीज का शुरुआत 25 नवम्बर से होगा। 17 नवम्बर से लेकर 7 दिसम्बर तक दोनों के टी20 और टेस्ट सीरीज खेला जाएगा। पढ़ें विस्तार से…..

IPL 2022 के लिए Retention और सैलरी की पूरी जानकारी

IPL

IPL के अगले सीजन के लिए Retention Policy की घोषणा कर दी गयी है। इस दौरान सभी टीमों को अपने चार खिलाड़ियों को रिटेन करने का विकल्प दिया गया है। बाकी बचे सभी खिलाड़ी नीलामी पूल में डाले जाएंगे। इसके अलावा नई टीमों को नीलामी से बाहर तीन-तीन खिलाड़ी लेने का अधिकार दिया गया। पढ़ें विस्तार से…..

क्या टूटेगा New Zealand का चक्रव्यूह?

IND VS NZ
IND VS NZ

T20 World Cup में India का आज अहम मुकाबला New Zealand के साथ खेल जाएगा। पिछले मुकाबले में भारतीय टीम को पाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ा था। कल विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि पिछले मैच में हमने जो गलतियां की थी वो ठीक की जाएंगी। न्यूज़ एजेंसी रॉयटर्स से उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के साथ मैच में चूक हुई उसे टीम समझती है और उसे दूर करने की कोशिश करेगी। पढ़ें विस्तार से…..

Afghanistan के पूर्व कप्तान Asghar Afghan ने किया संन्यास का ऐलान

Asghar Afghan

Afghanistan के पूर्व कप्तान Asghar Afghan ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास लेने का फैसला ले लिया। असगर अफगान 31 अक्टूबर को अपना अंतिम मैच खेलेंगे। T20 World Cup 2021 में अफगानिस्तान का अगला मुकाबला नामीबिया के साथ 31 अक्टूबर को खेला जाएगा। पढ़ें विस्तार से…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here