BCCI ने India और Sri Lanka के सीरीज के लिए जारी किया नया शेड्यूल, लखनऊ में खेला जाएगा पहला टी20 मुकाबला

0
340
man Cricket team
man Cricket team

BCCI ने India और Sri Lanka के बीच होने वाले टेस्ट सीरीज के लिए नए शेड्यूल का ऐलान किया। इस दौरे पर श्रीलंका को तीन टी20 और 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। 24 फरवरी को टी20 का पहला मुकाबला लखनऊ में खेला जाएगा। उसके बाद अगले दो मैच धर्मशाला में खेले जाएंगे। टी20 सीरीज के बाद पहला टेस्ट 4 मार्च से मोहाली में खेला जाएगा। वहीं दूसरा टेस्ट मैच में 12 मार्च से बैंगलोंर में खेला जाएगा। बैंगलोंर में डे-नाइट टेस्ट मैच खेला जाएगा।

BCCI ने जारी किया नया शेड्यूल

BCCI

पुराने शेड्यूल के मुताबिक श्रीलंका सबसे पहले भारत से दो टेस्ट मैच खेलती और उसके बाद तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाती। इस शेड्यूल के अनुसार 25 फरवरी से पहला टेस्ट खेला जाना था, जबकि दूसरा टेस्ट 5 मार्च में मोहली में खेला जाता। उसके बाद टी20 के मुकाबले मोहाली, धर्मशाला, और लखनऊ में खेला जाना था।

श्रीलंका के खिलाफ आगामी सीरीज के लिए हालांकि भारत ने अभी तक किसी भी फॉर्मेट की टीम का ऐलान नहीं किया है। इस स्क्वॉड के साथ बीसीसीआई टेस्ट टीम के नए कप्तान का भी ऐलान करेगा।

संबंधित खबरें:

बिहार के लाल Ishan Kishan ने IPL 2022 के ऑक्शन में किया कमाल, इतिहास के दूसरे सबसे महंगे भारतीय क्रिकेटर बने किशन, बचपन के कोच ने दी बधाई

Team India के कप्तान Rohit Sharma ने कहा- आईपीएल दो महीने होते है, हम 10 महीने भारतीय टीम के लिए खेलते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here