ICC प्लेयर ऑफ द मंथ: पाकिस्तान के बल्लेबाज ने जीता यह अवॉर्ड, धुआंधार पारियों से बनाई अपनी अलग पहचान

0
288
Asif Ali
Asif Ali

T20 World Cup में शानदार प्रर्दशन करने वाले पाकिस्तान के धाकड़ बल्लेबाज आसिफ अली को अक्टूबर महीने के लिए आईसीसी प्लेयर ऑफ़ द मंथ चुना गया। आसिफ अली ने बांग्लादेश के शाकिब अल हसन और नामीबिया के डेविड विसे को पछाड़कर यह पुरस्कार हासिल किया।

आसिफ अली ने टी20 विश्व कप 2021 में शानदार प्रर्दशन करते हुए पाकिस्तान को सेमीफाइनल में पंहुचाने का बड़ा योगदान दिया है। आसिफ ने न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के खिलाफ दो मैचों में शानदार कैमियो खेला, जिसके बदौलत दोनों मुकाबलों में जीत मिली।

New Zealand के खिलाफ सीरीज के लिए टेस्ट में भी Team India की कप्तानी कर सकते हैं Rohit Sharma

उनको टीम में अंतिम समय में शामिल किया गया था। अपनी बल्लेबाजी से आसिफ अली ने चयन को सार्थक साबित कर दिया। इस मेगा इवेंट में उनका स्ट्राइक रेट 270 से ज्यादा का रहा है। अफगानिस्तान के खिलाफ करीम जनत के एक ओवर में लगाए गए चार छक्कों को सबसे अहम पारी माना जा सकता है।

आयरलैंड की कप्तान लॉरा ने जिंबाब्वे के खिलाफ एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय सीरीज में 3-1 की जीत के दौरान प्रभावी प्रदर्शन किया। महिला वर्ग में, आयरलैंड की कप्तान लौरा डेलानी को प्लेयर ऑफ़ द मंथ चुना गया। जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज जीतने में उन्होंने अपनी अहम भूमिका निभाई। 189 रन बनाने के अलावा उन्होंने 4 विकेट भी हासिल किये।

यह भी पढ़ें: Team India के हेड कोच Ravi Shastri का कार्यकाल हुआ समाप्त, जाते-जाते वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की हार का बताया कारण

Happy Birthday Prithvi Shaw:संघर्षों से भरा रहा है पृथ्वी शॉ का जीवन, बचपन में ही छूट गया था मां का साथ

Syed Mushtaq Ali Trophy: Akshay Karnewar ने बनाया अविश्वसनीय रिकॉर्ड, कभी नहीं टूटेगा यह कीर्तिमान

T20I में विराट के बाद अब रोहित भी 3000 रन के क्लब में हुए शामिल, दुनिया के सिर्फ 3 खिलाड़ी हैं इस लिस्ट में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here