Surya Gochar: सूर्य ने किया वृश्चिक राशि में प्रवेश, जानिए किन राशियों के सितारे चमकेंगे ?

Surya Gochar: सिंह राशि के जातकों के लिए सूर्यदेव का गोचर बेहद लाभदायक रहने वाला है। इस समय आपका भाग्‍य आपका पूरा साथ देगा।

0
109
Bhanu Saptami importence news
Bhanu Saptami

Surya Gochar: ग्रहों के राजा सूर्य गोचर करते हुए वृश्चिक राशि में प्रवेश कर चुके हैं।अक्‍सर ऐसा माना जाता है कि जब भी कोई ग्रह राशि परिवर्तन करता है तो इसका असर सभी राशि के जातकों पर पड़ता है।सूर्यदेव जब गोचर करते हैं तो इस खास प्रभाव राशियों पर देखने को मिलता है। कुछ राशि के जातकों पर इसका सकारात्मक प्रभाव पड़ता है तो कुछ राशियों पर इसका नकारात्मक प्रभाव पड़ता है।16 नवंबर को सूर्यदेव ने वृश्चिक राशि में प्रवेश कर लिया है। अब वे इस राशि में पूरे एक महीने रहने वाले हैं। आइए जानते हैं सूर्य गोचर के दौरान किस राशि की किस्‍मत चमकेगी।

Surya Grahan news hindi.
Surya Gochar.

Surya Gochar: जानिए किन राशियों को मिलेगा लाभ?

वृष: सूर्य के राशि परिवर्तन से वृष राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा। सूर्यदेव इस राशि के 7वें भाव में गोचर कर रहे हैं। ऐसे में कारोबार में लाभ होगा। नौकरीपेशा जातकों का प्रमोशन होगा। घर में मांगलिक कार्य होंगे।

सिंह: सिंह राशि के जातकों के लिए सूर्यदेव का गोचर बेहद लाभदायक रहने वाला है। इस समय आपका भाग्‍य आपका पूरा साथ देगा। भौतिक सुख और खुशियां प्राप्‍त होंगी। कहीं से पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है।

वृश्चिक: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए सूर्यदेव का गोचर बेहद फलदायी रहेगा। ये गोचर राशि की कुंडली के लग्‍न भाव में होने जा रहा है। जीवनसाथी का सहयोग मिलेाग।अचानक कहीं से धन की प्राप्ति हो सकती है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here