Pakistan News: बुर्के वाली पाकिस्तानी रैपर ने बटोरे हैं लाखों व्यूज, लेकिन अपनी ही गली में है गुमनाम

मुस्लिम बहुल पाकिस्तान में ज्यादातर महिलाएं हिजाब पहनती हैं, लेकिन स्थानीय पॉप संस्कृति में बहुत कम संगीत कलाकार हैं जो परदा रखते हैं।

0
185
Pakistan News: Eva B
Pakistan News: Eva B

Pakistan News: पाकिस्तान की रैपर ईवा बी ने ऑनलाइन लाखों व्यूज , लेकिन अपने पड़ोस की गलियों में वह अभी भी गुमनाम है। दरअसल, ईवा बी अपनी वीडियो में अपना चेहरा ढके रहती हैं। इस वजह से सामने आने पर उन्हें कोई पहचान नहीं पाता। अब इस पर उन्होंने खुल कर बात की है। उन्होंने कहा कि अजीब है कि लोग मुझे पहचानते नहीं हैं, वे मेरे गाने बजाते हैं लेकिन जब मैं उनके सामने होती हूं तो वे नहीं जानते कि यह मैं हूं।

जो हूं उसके साथ ठीक हूं- Eva B

ईवा बी ने कहा कि बुर्का पहनना उनके लिए दो जीवन जीने जैसा है। लोग मुझे चाहते हैं, मेरे गानों को खूब प्यार करते हैं लेकिन जब मैं उनके पास जाती हूं तो पहचान नहीं पाते। यह बेहद अजीब है। ईवा बी ने कहा कि अब मैं जो हूं उसके साथ ठीक हूं।

Pakistan News: Eva B
Pakistan News: Eva B

Pakistan News: पाकिस्तान में ज्यादातर महिलाएं पहनती है हिजाब

बता दें कि मुस्लिम बहुल पाकिस्तान में ज्यादातर महिलाएं हिजाब पहनती हैं, लेकिन स्थानीय पॉप संस्कृति में बहुत कम संगीत कलाकार हैं जो परदा रखते हैं। उन्होंने कहा कि पहली बार स्टूडियो की ओर रुख करते हुए, उद्योग के निर्माता और प्रबंधक अक्सर “आश्चर्यचकित” रह जाते थे। बता दें कि ईवा बी के लिए हिजाब हमेशा उनकी मुस्लिम पहचान का एक गौरवपूर्ण हिस्सा रहा है, लेकिन इसने उनकी छवि को एक रैपर के रूप में भी परिभाषित किया है।

download 38
Pakistan News: Eva B

ईवा को मिली टीवी शो से पहचान

बता दें कि ईवा बी की लोकप्रियता में उछाल देखने को मिली है। दरअसल, इस साल कोका-कोला की अंतरराष्ट्रीय संगीत फ्रेंचाइजी कोक स्टूडियो में उन्होंने अपने गानों से लोगों का दिल जीता। बताते चलें कि कोक स्टूडियो पाकिस्तान के सबसे लोकप्रिय टेलीविजन कार्यक्रमों में से एक है। इस शो में उनका गाया “काना यारी” काफी लोकप्रिय रहा है। यूट्यूब पर इस गाने को 16 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here