Offbeat News: नौकरी के लिए CV में लगाई कुत्ते की तस्वीर, अप्लीकेशन हुआ वायरल

एक शख्स ने अपना CV भेजते हुए ऐसी गलती की जिसे देख आप खुदको हंसने से रोक नहीं पाएंगे। रिज्यूम भेजने वाले शख्स ने अपने सीवी में गलती से कुत्ते की फोटो लगा कर अप्लीकेशन दे दी।

0
254
Offbeat News
Offbeat News: नौकरी के लिए CV में लगाई कुत्ते की तस्वीर, अप्लीकेशन हुआ वायरल

Offbeat News: जॉब के लिए अपने CV को लोग बहुत ध्यान से बनाते है। पूरी सावधानी बरतते हुए ही लोग कहीं नौकरी के लिए आवेदन करते हैं। शायद ही कोई ऐसा होगा जो अपने रिज्यूम को भेजते हुए गलती कर दे। दरअसल, ऐसा ही एक मामला सामने आया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। एक शख्स ने अपना CV भेजते हुए ऐसी गलती की जिसे देख आप खुदको हंसने से रोक नहीं पाएंगे। रिज्यूम भेजने वाले शख्स ने अपने सीवी में गलती से कुत्ते की फोटो लगा कर अप्लीकेशन दे दी।

फिर क्या होना था? जैसे ही ये खबर सोशल मीडिया पर पहुंची लोगों ने इसे तेजी से वायरल करना शुरू कर दिया है। लोग इस सीवी में कुत्ते की फोटो देख कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। वायरल हो रही फोटो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स ने जॉब के लिए दिए अपने अप्लीकेशन में कुत्ते की तस्वीर लगा दी है। फोटो में कुत्ते ने चश्मा भी लगा रखा है साथ ही ब्लैक कलर के कपड़े भी पहने हुए है।

Offbeat News: नौकरी के लिए CV में लगाई कुत्ते की तस्वीर, अप्लीकेशन हुआ वायरल
Offbeat News

Offbeat News: यूजर्स कर रहें मजेदार कमेंट

रिज्यूम वायरल होने के बाद लोग तरह- तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। कोई कह रहा ये गलती से हुआ है तो कोई कह रहा उसका नौकरी करने का मन नहीं होगा। इसके पीछे वजह कुछ भी हो लेकिन इस फोटो के सामने आने के बाद लोग इसका खूब मजाक बना रहे हैं।

फोटो शेयर करते हुए शख्स ने खुद लिखा कि उसने गलती से अपने रिज्यूम में कुत्ते की फोटो लगा दी है। जिसके जवाब में लोगों ने अनोखे कमेंट्स किए हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here