दिल्ली के नरेला में बोले सीएम खट्टर- पीठ में छुरा घोंपने वाले आदमी हैं ‘केजरीवाल’

4 दिसंबर को होना है चुनाव

0
119
MCD Election 2022: दिल्ली के नरेला में जनसभा को संबोधित करते हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर
MCD Election 2022: दिल्ली के नरेला में जनसभा को संबोधित करते हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर

MCD Election 2022: दिल्ली में नगर निगम का चुनाव होने वाल है। इसको लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गईं हैं। बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के कई दिग्गज नेता इस चुनाव को जीतने के लिए लगे हुए हैं। वे दिन-रात एक करके धुंआधार चुनावी प्रचार और दिल्ली के क्षेत्रों में जनसभा को कर रहे हैं। इसी बीच रविवार को हरियाणा के सीएम और बीजेपी के दिग्गज नेता मनोहर लाल खट्टर ने दिल्ली के नरेला में जनसभा को संबोधित किया। मौके पर उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा।

MCD Election 2022: सीएम मनोहर लाल खट्टर (फाइल फोटो)
MCD Election 2022: सीएम मनोहर लाल खट्टर (फाइल फोटो)

MCD Election 2022: केजरीवाल की कुछ नहीं है काबिलियत-खट्टर

रविवार को हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने दिल्ली के नरेला में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने केजरीवाल को निशाने पर लिया। खट्टर ने कहा “एक धोखा अन्ना हजारे के साथ हुआ। एक दिन उन्होंने भ्रष्टाचार के खिलाफ अवाज उठाई, जो लोगों को बहुत पसंद आई और केजरीवाल की सरकार बना दी।” सीएम खट्टर ने आगे कहा “पीठ में छुरा घोंपने वाला यह आदमी (अरविंद केजरीवाल), अन्ना हजारे के पीठ में छुरा घोंप कर उनको वापस भेज दिया और खुद काबिज होकर बैठ गया। इसकी कुछ काबिलियत नहीं है सरकार में आने की। यह सरकार में राजनीति करता है, लेकिन राज करना नहीं आता।”

4 दिसंबर को होना है चुनाव
दिल्ली नगर निगम का 4 दिसंबर को चुनाव होने वाला है। वहीं, इसकी मतगणना 7 दिसंबर को की जाएगी। दिल्ली नगर निगम की 250 सीटों में से अनुसूचित जाति (SC) के लिए 42 सीटें आरक्षित की गई हैं। महिलाओं के लिए भी 50 फीसदी सीटें आरक्षित की गई है। बता दें कि 2017 में बीजेपी ने नगर निगर चुनाव में बड़ी जीत दर्ज की थी। बीजेपी ने कुल 181 सीटों पर कब्जा जमाया था। अब भी पार्टियों की नजर एमसीडी चुनाव 2022 पर है।

यह भी पढ़ेंः

एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा का 24 साल की उम्र में निधन, लंबे समय से थीं बीमार

“शहीद उधम सिंह की शपथ खाता हूं कि तुझे मारूंगा”, Kumar Vishwas को मिली जान से मारने की धमकी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here