UP News: डॉक्‍टर्स की बड़ी लापरवाही, ऑपरेशन के बाद महिला के पेट में छोड़ी रुई, हालत गंभीर होने पर छोड़ा

UP News: यूपी के कौशांबी स्थित एक निजी अस्पताल में डॉक्‍टरों की बड़ी लापरवाही सामने आई है।यहां एक महिला के बच्‍चेदानी के ऑपरेशन के बाद डॉक्‍टर्स ने उसके पेट में रूई छोड़ दी।

0
301
UP News
UP News

UP News: यूपी के कौशांबी स्थित एक निजी अस्पताल में डॉक्‍टरों की बड़ी लापरवाही सामने आई है।यहां एक महिला के बच्‍चेदानी के ऑपरेशन के बाद डॉक्‍टर्स ने उसके पेट में रूई छोड़ दी। महिला मरीज के परिजनों का आरोप है कि चिकित्सकों ने मोटी कमाई के चक्कर में महिला को किसी अन्य अस्पताल में भर्ती करवाया फिर उसका बच्चेदानी का ऑपरेशन किया गया। इस दौरान उन्‍होंने उसके पेट में रुई छोड़ दी।ऑपरेशन के बाद जब महिला को तकलीफ होने लगी, तो उसके पेट में पथरी बताकर उसका दोबारा ऑपरेशन किया गया।

hospital

UP News: परिजनों को डांटकर भगाया

meical 1111

UP News: इसके बाद भी जब महिला की हालत नहीं सुधरी तो उसके पेशाब पास होने के रास्‍ते में कचरा फंसा होने की बात कर तीसरी बार ऑपरेशन किया गया। महिला के ठीक नहीं होने पर जब परिजन अस्‍पताल पहुंचे तो उन्‍हें डांटकर भगा दिया गया। परिजनों का आरोप है कि उन्‍होंने UP के कौशांबी सहित प्रयागराज के कई अस्‍पतालों में महिला के इलाज के लिए गुहार लगाई बावजूद इसके किसी ने उनकी नहीं सुनी।

अब उसकी जान पर बन आई है, वे उसे इलाज के लिए लखनऊ लेकर जा रहे हैं। वहीं इस घटना के उजागर होने के बाद यहां हड़कंप मच गया।

सीएमओ डॉ केसी राय ने बताया कि यहां जितने भी हॉस्पिटल हैं, हम समय-समय पर उनकी निगरानी करते हैं। यदि ऐसा मामला आया है तो इसकी जांच कराई जाएगी। मामला सही मिलने पर आरोपी चिकित्सक एवं अस्पताल संचालकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। दोषियों को बख्‍शा नहीं जाएगा।

doctor new

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here