केंद्र पर निशाना साधने के चक्कर में Rahul Gandhi से हुई गलती, शेयर की Kisan Andolan की पुरानी तस्वीर

0
411
Rahul Gandhi said PM Modi and CM Rao did not complete their manifesto

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने किसान आंदोलन (Kisan Andolan) को लेकर एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट (Tweet) करके कहा कि डटा है, निडर है, इधर है भारत भाग्य विधाता! इस ट्वीट (Tweet) में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक गलती कर दी। दरअसल, उन्होंने प्रदर्शनकारी किसानों की जो तस्वीर लगाई है, वो फरवरी की है। जबकि उनके ट्वीट (Tweet) से लग रहा है कि वो मुजफ्फरनगर में रविवार को हुई महापंचायत (Mahapanchyat) का जिक्र कर रहे हैं।

Amit Malviya ने किया पलटवार

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के इस ट्वीट (Tweet) को लेकर BJP की IT सेल के प्रमुख अमित मालवीय (Amit Malviya) ने उन पर पलटवार किया। मालवीय ने दावा किया कि जो तस्वीर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने शेयर की है, वह काफी पुरानी है। उन्होंने लिखा कि राहुल को किसान महापंचायत (Kisan Mahapanchayat) के लिए पुरानी तस्वीर का इस्तेमाल करना पड़ रहा है, यही बताता है कि किसान आंदोलन के नाम पर फैलाया गया Propaganda काम नहीं कर रहा है।

Crony Capitalism को लेकर साधा निशाना

इससे पहले राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ‘क्रोनी कैपटलिज्‍म’ (Crony Capitalism) को लेकर सरकार पर लगातार निशाना साधते रहे हैं उन्‍होंने कहा है कि सरकार उद्योगपतियों के हित में काम कर रही है राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने  शुक्रवार को उन आंकड़ों को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी  और उनकी सरकार (PM Narendra Modi and his government) सरकार पर निशाना साधा जिनमें जानकारी दी गई है कि जुलाई महिने की तुलना में अगस्‍त में नौकरी के अवसर 15 लाख कम हुए हैं।

राहुल ने मोदी सरकार को ‘रोजगार के लिए  नुकसानदायक’ (Harmful for employment) बताया है। राहुल के ट्वीट (Tweet) में लिखा, ”मोदी सरकार रोज़गार के लिए हानिकारक है. वे किसी भी प्रकार के ‘मित्रहीन’ व्यवसाय या रोज़गार को बढ़ावा या सहारा नहीं देते बल्कि जिनके पास नौकरी है उसे भी छीनने में लगे है।”

ये भी पढ़ें :Rahul Gandhi दो दिन के जम्मू दौेरेे पर जाएंगे, वैष्णो देवी मंदिर भी जा सकते हैं

Rahul Gandhi का केंद्र सरकार पर हमला, कहा- GDP का मतलब गैस, डीजल, पेट्रोल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here