Home Tags Amit Malviya

Tag: Amit Malviya

2024 में जीतेगी विपक्षी एकता! जानिए अगामी लोकसभा चुनाव को लेकर...

0
Rahul Gandhi US Visit: कांग्रेस नेता राहुल गांधी इस समय अमेरिका के दौरे पर हैं। यहां उन्होंने वाशिंगटन में नेशनल प्रेस क्लब में पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने मुस्लिम लीग को लेकर भी बात की और उन्हें धर्मनिरपेक्ष पार्टी बताया है।

Pathan Controversy: बिग बी के अभिव्यक्ति की आजादी के बयान पर...

0
Pathan Controversy: बिग बी के अभिव्यक्ति की आजादी के बयान पर छिड़ा बवाल! सोशल मीडिया पर भिड़े BJP- TMC के नेता

Akhilesh Yadav के ‘आखिरी समय में वहीं काशी में रहा जाता...

0
मोदी सरकार के केंद्रीय मंत्री Giriraj Singh ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष Akhilesh Yadav के उस बयान पर पलटवार किया है जिसमें सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी दौरे पर तंज कसते हुए कहा था, 'आखिरी समय में वहीं काशी में रहा जाता है'।

Delhi-NCR में दीवाली के बाद वायु गुणवत्ता हुई ‘गंभीर’, बचाव में...

0
बीजेपी नेता अमित मालवीय का कहना है कि दिल्ली-एनसीआर में दीवाली के बाद प्रदूषण की स्थिति को लेकर सिर्फ त्योहार को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है। उन्होंने कहा कि दीवाली के पहले से ही दिल्ली-एनसीआर में हवा की गुणवत्ता बहुत खराब थी।

PM मोदी ने ट्वीट कर मनमोहन सिंह के स्वस्थ्य होने की...

0
PM मोदी ने ट्वीट कर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) के स्वस्थ्य होने की कामना की है। उन्होंने लिखा है कि...

Capt Amarinder Singh के सिद्धू पर बयान पर Amit Malviya ने...

0
BJP IT Cell के Head Amit Malviya ने कल पंजाब की मुख्‍यमंत्री के पद से इस्‍तीफा देने वाले Capt Amarinder Singh के एक बयान के आधार पर कांग्रेस पार्टी और गांधी परिवार को घेरा है।

केंद्र पर निशाना साधने के चक्कर में Rahul Gandhi से हुई...

0
कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अक्सर सुर्खियों में रहते है हाल ही में उन्होनें किसान आंदोलन (Kisan Andolan) को लेकर एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट (Tweet) करके कहा कि डटा है, निडर है, इधर है भारत भाग्य विधाता! इस ट्वीट (Tweet) में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक गलती कर दी।

पश्चिम बंगाल: बीजेपी कार्यकर्ता की पत्नी से गैंग रेप, टीएमसी पर...

पश्चिम बंगाल की सियासत में एक बार उबाल आगया है। बंगाल के राजनीतिक गलियारों में गहमा गहमी चल रही है। खबर है कि...

बीजेपी नेता अमित मालवीय ने चुनाव आयोग से पहले बताई चुनाव...

चुनाव आयोग ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आज कर्नाटक विधानसभा चुनाव की तारीख की घोषणा की। जिसके बाद चारों तरफ बवाल हो गया। सभी चुनाव...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!