पश्चिम बंगाल की सियासत में एक बार उबाल आगया है। बंगाल के राजनीतिक गलियारों में गहमा गहमी चल रही है। खबर है कि यहां पर बीजेपी कार्यकर्ता की पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म हुआ है। कार्यकर्ता ने इसका आरोप टीएमसी पर लगाया है।

पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता ने शिकायत दर्ज कराई है कि टीएमसी के स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उसकी मूक पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। वहीं इस मुद्दे पर टीएमसी का कहना है कि वह पीड़ित परिवार के साथ है और दोषियों को सजा मिलनी चाहिए।

इस पूरे प्रकरण पर बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने आरोप लगाया कि, हावड़ा जिले के बगनान इलाके में भाजपा कार्यकर्ता की 34 वर्षीय पत्नी को टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बांधकर बेरहमी से सामूहिक दुष्कर्म किया। वहीं दूसरी ओर टीएमसी हावड़ा जिलाध्यक्ष पुलक रॉय ने कहा कि अपराधियों की कोई जाति, धर्म या नस्ल नहीं होती। हमारे राज्य में सभी अपराधियों को सजा दी जाती है। हम परिवार के साथ हैं और हम मांग करते हैं कि सभी दोषियों को सजा मिले।

पश्चिम बंगाल: 5 मई को हुई हिंसा को लेकर महिलाएं पहुंची सुप्रीम कोर्ट, पोते के सामने किया रेप…पति को कुल्हाड़ी से काट दिया…याचिका में सुनाया दर्द

पश्चिम बंगाल में हिंसा के बाद पलायन पर सुप्रीम कोर्ट हुआ सख्त, केंद्र और ममता सरकार से मांगा जवाब

पश्चिम बंगाल पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी कार्यकर्ता द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर के अनुसार पांच आरोपियों में से 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है वहीं अन्य लोगों की तलाश चल रही है।

बता दें कि घटना शनिवार रात को हुई, जब महिला का पति और बड़ा बेटा घर पर मौजूद नहीं थे। महिला का उलुबेरिया सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में इलाज चल रहा है और उसके घर के सामने पुलिस पिकेट तैनात कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here