PM Modi ने किया बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेसवे का उद्घाटन, कांग्रेस पर साधा निशाना

PM Modi

0
75
PM Modi Inaugrates News Projects in Karnataka
PM Modi Inaugrates News Projects in Karnataka

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को कर्नाटक पहुंचे। पीएम मोदी मैसूर में 16,000 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया।
मालूम हो कि राज्‍य में दो माह बाद विधानसभा चुनाव होने हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यह इस वर्ष की 6वीं यात्रा है।इस मौके पर पीएम मोदी ने कर्नाटक में 10 लेन के बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेसवे का उद्घाटन किया।परियोजना में राष्ट्रीय राजमार्ग-275 के बेंगलुरु-निदाघट्टा-मैसूर खंड को छह लेन का बनाना शामिल है।करीब 119 किलोमीटर लंबी इस परियोजना को लगभग 8,480 करोड़ रुपये की कुल लागत से विकसित किया गया है।

पीएम मोदी ने उद्घाटन के बाद एक रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि आज कर्नाटक की जनता मुझे आशीर्वाद दे रही है। डबल इंजन की सरकार कर्नाटक में लगातार विकास को छू रही है। पीएम ने कहा कि आज पूरे देश भर में बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेसवे की चर्चा हो रही है, सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें वायरल हो गई हैं।

PM Modi News
PM Modi in Karnataka.

PM Modi: जनता का प्‍यार डबल इंजन की सरकार ब्याज सहित चुकाएगी

PM Modi: इस अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कर्नाटक की जनता का प्यार डबल इंजन की सरकार ब्याज सहित चुकाएगी। उन्होंने कहा कि आज इस एक्सप्रेसवे के उद्घाटन से देश के युवा गर्व से भरे हैं।देश में ऐसे और एक्सप्रेसवे बनाए जाएंगे।अब बेंगलुरु से मैसूर तक समय आधे से भी कम हो गया है।

Pm Modi: कम हो गई दूरी

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि, “बेंगलुरु और मैसूर कर्नाटक के बेहद महत्वपूर्ण शहरों के अंतर्गत आते हैं। एक टेक्नोलॉजी के लिए जाना जाता है तो दूसरा ट्रेडिशन के लिए। दोनों शहरों को तकनीक के माध्यम से जोड़ना काफी महत्वपूर्ण भी है।” उन्होंने कहा कि लंबे समय से दोनों शहरों के बीच यात्रा करने वाले लोग जाम और ट्रैफिक की शिकायत करते थे, लेकिन अब इस एक्सप्रेसवे से यह दूरी केवल एक घंटे में पूरी की जाएगी।

PM Modi:कांग्रेस पर साधा निशाना

PM Modi: पीएम मोदी ने कहा, “2014 से पहले केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी।उन्होंने गरीब आदमी को तबाह करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। जो पैसा गरीब के विकास के लिए था उसके हजारों करोड़ रुपए कांग्रेस की सरकार ने लूट लिए।कांग्रेस को कभी गरीब के दुख दर्द से कोई फर्क नहीं पड़ा।”

उन्‍होंने कहा कि जब आपने मुझे वोट देकर सेवा का करने का मौका दिया तो देश में गरीब का दुख-दर्द समझने वाली संवेदनशील सरकार बनी।भाजपा की केंद्र सरकार ने पूरी ईमानदारी से गरीब की सेवा करने का प्रयास किया है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here