Satish Kaushik की मौत मामले में आया नया मोड़, महिला का दावा- 15 करोड़ रुपये के लिए मेरे पति ने एक्टर को मार डाला

महिला ने दावा किया कि कौशिक को मेरे पति को यह कहते हुए सुना कि उन्होंने उन्हें एक प्रॉमिसरी नोट दिया था। अब मैंने कौशिक की मौत की खबर पढ़ी।

0
154
Satish Kaushik
Satish Kaushik

प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता-निर्देशक सतीश कौशिक (Satish Kaushik) की मौत के मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। दरअसल, दिल्ली के एक बिजनेसमैन की पत्नी ने अपने पति पर सतीश कौशिक की हत्या का आरोप लगाया है। महिला ने दावा किया है कि उसके पति ने कौशिक की कथित तौर पर 15 करोड़ रुपये के लिए हत्या कर दी है। महिला ने दिल्ली पुलिस आयुक्त के कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में दावा किया गया है कि कौशिक पैसे वापस मांग रहे थे, जिसे उसका पति चुकाना नहीं चाहता था। उसने आरोप लगाया कि कौशिक को गलत दवाई दी गई, जिससे बाद उनकी मौत हो गई है।

Satish Kaushik: फार्महाउस में हुई थी पार्टी

बता दें कि इससे पहले शनिवार को एक पुलिस अधिकारी ने कहा था कि उन्होंने दिल्ली के फार्महाउस से कुछ ‘दवाएं’ बरामद की हैं। पुलिस ने कहा कि सतीश कौशिक की मौत से पहले फार्महाउस में पार्टी भी हुई थी। बिजनेसमैन की पत्नी ने कहा कि उनकी शादी 2019 में हुई थी। पति ने उसे कई बार कौशिक से मिलवाया था। बिजनेसमैन कहता था कि कौशिक उनसे भारत और दुबई में नियमित रूप से मिलते थे। उन्होंने दावा किया कि कौशिक 23 अगस्त 2022 को दुबई से वापस लौटे और 15 करोड़ रुपये की मांग की थी।

Satish Kaushik AFP 1678351981478 1678351981478 1678351996414 1678351996414
Satish Kaushik

कौशिक और बिजनेसमैन के बीच हुआ था बहस

महिला ने आगे कहा कि मैं ड्राइंग रूम में मौजूद थी। मेरे पति और कौशिक बहस कर रहे थे। कौशिक कह रहे थे कि उन्हें पैसों की सख्त जरूरत है और 3 साल हो गए लेकिन अभी तक 15 करोड़ रुपये लौटाए नहीं गए हैं। कौशिश ने यह भी कहा था कि न तो कोई निवेश किया और नहीं उनका पैसा लौटाया गया जिससे वो ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं।

“मेरे पति ने कौशिक से वादा किया था कि वह जल्द ही पैसे चुका देंगे। जब मैंने अपने पति से पूछा कि मामला क्या है, तो उन्होंने कहा कि उन्होंने कौशिक के पैसे को कोविड महामारी के दौरान खो दिया।” मेरे पति ने भी कहा कि वह कौशिक से छुटकारा पाने की योजना बना रहे थे।”शिकायत में कहा गया है कि पैसे को लेकर 24 अगस्त 2022 को व्यवसायी की कौशिक से तीखी नोकझोंक हुई थी।

“मेरे पति ने दोस्तों के साथ मिलकर रची साजिश”

महिला ने दावा किया कि कौशिक को मेरे पति को यह कहते हुए सुना कि उन्होंने उन्हें एक प्रॉमिसरी नोट दिया था। अब मैंने कौशिक की मौत की खबर पढ़ी। मुझे पूरा शक है कि यह मेरे पति ही थे जिन्होंने अपने साथियों के साथ मिलकर साजिश रची और कौशिक को नशीला पदार्थ खिलाकर मार डाला।” हालांकि मामले में पुलिस इस महिला एंगल की जांच में जुट गई है।

वहीं इस बीच दिल्ली के बिजनेसमैन ने भी सफाई दी है। बिजनेसमैन ने कहा कि कौशिक और मेरे बीच करीब 30 सालों का रिश्ता था। वो मेरे परिवार जैसे थे। हम हर पार्टी में उन्हें मिस करेंगे। यह सारे आरोप झूठे हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here